भारत

प्रेमी से शादी करने को छात्रा ने रची अपहरण की झूठी कहानी

मेरठ: टीपीनगर थाना (Tipinagar Police Station) क्षेत्र में कोचिंग (Coaching) के लिए जा रही छात्रा का अपहरण (Abduction) नहीं हुआ था, बल्कि उसने प्रेमी से शादी करने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रची थी।

पुलिस जांच (Police Investigation) में मामला खुल गया। इसके बाद छात्रा के पिता ने गलती मानते हुए थाने में प्रार्थना पत्र (Application) दिया है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के नई बस्ती निवासी एक व्यक्ति शुक्रवार को थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। उसने तहरीर में कहा कि उसकी बेटी कक्षा 12 की छात्रा है।

16 दिसम्बर को छात्रा ट्यूशन (Tuition) जाने के लिए घर से माधवपुरम जाने के लिए निकली थी। नई बस्ती ITI के सामने मंदिर के पास काले रंग की बाइक सवार दो युवकों और ई-रिक्शा (e-Rickshaw) सवार पांच युवकों ने उसको अगवा करने का प्रयास किया।

सख्ती से पूछने पर सारी कहानी बयां की

छात्रा के अपहरण के प्रयास की खबर सुनकर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने चार घंटे तक टीपीनगर, नई बस्ती, माधवपुरम, लल्लापुरा में तमाम जगह लगे CCTV फुटेज (CCTV Footage) चेक की लेकिन कहीं पर भी छात्रा नजर नहीं आई।

इसके बाद पुलिस ने छात्रा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।

छात्रा ने स्वीकार कर लिया कि वह चार साल से सौरभ नामक लड़के से प्यार करती है और उसके साथ ही शादी करना चाहती है।

छात्रा ने बताया कि जिस ई-रिक्शा (e-Rickshaw) से वह किडनैपिंग (Kidnapping) की बात कह रही थी, उसमें वह प्रेमी के साथ बैठी थी।

उसको किसी परिचित ने देख लिया था। ऐसे में उसने पूरी कहानी रच डाली। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि पिता ने बेटी की गलती मानते हुए थाने में लिखित पत्र दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker