जॉब्स

Indian Bank में Officer बनने का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन

Indian Bank ने अनेक पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी किया है। इस अधिसूचना के जरिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 300 से अधिक रिक्त पदों पर बहाली किया जायेगा।

Indian Bank Recruitment : Indian Bank ने अनेक पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी किया है। इस अधिसूचना के जरिए Specialist Officer के 300 से अधिक रिक्त पदों पर बहाली किया जायेगा।

पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 मई से 14 जून 2022 तक आयोजित की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं।

पदों का विवरण

कुल 312 पदों पर भर्ती निकाली गई है
जिसके तहत सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर एवं चीफ मैनेजर के पद भरे जाएंगे।

Golden opportunity to do job in Indian Bank, apply like this

महत्वपूर्ण तिथियों

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि- 24 मई 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 14 जून 2022

शैक्षिक योग्यता

अलग-अलग पदों के लिए विभिन्न शैक्षिक योग्यता अनिवार्य की गई है। जिसकी विस्तृत जानकारी नोटिफिकेशन में चेक की जा सकती है। नोटिफिकेशन की डायरेक्ट लिंक नीचे साझा की गई है।

अनुभव

सीनियर मैनेजर पदों के लिए 5 वर्ष का, मैनेजर पदों के लिए 3 वर्ष का एवं चीफ मैनेजर पदों के लिए 7 वर्ष का कार्य अनुभव मांगा गया है। वहीं असिस्टेंट मैनेजर के लिए कोई अनुभव अनिवार्य नहीं है।

आयु सीमा

सीनियर मैनेजर पदों के लिए 25 से 38, मैनेजर पदों के लिए 22 से 35, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए 20 से 30 एवं चीफ मैनेजर पदों के लिए 27 से 40 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू एवं लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा।

सैलरी

पदों पर चयनित उम्मीदवारों को स्केल 1 से स्केल 4 के तहत ₹36000 से लेकर ₹89890 प्रति माह वेतन दिया जाएगा। इससे संबंधित विस्तृत डिटेल भर्ती के अधिसूचना में देखें।

यह भी पढ़े: CUET PG के लिए भरे Registration Form, जुलाई के आखिरी हफ़्ते में होगी परीक्षा

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker