बिजनेस

Google ने जोड़ा नया फीचर, क्लॉक App पर अब अलार्म साउंड होगी रिकॉर्ड

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज Google ने पिक्सल डिवाइसेज (Pixel Devices) पर अपने क्लॉक एप्लिकेशन (Clock Application) में एक नया फीचर जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर्स अब अपने खुद के अलार्म और टाइमर (Timer) की आवाज रिकॉर्ड कर सकते हैं।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले, उपयोगकर्ताओं को फाइल प्रबंधक एप्लिकेशन का उपयोग कर फाइलों को कॉपी करना पड़ता था और फिर उन्हें अलार्म साउंड सेटिंग्स (Alarm Sound Settings) का उपयोग कर जोड़ना पड़ता था।

Google ने जोड़ा नया फीचर, क्लॉक App पर अब अलार्म साउंड होगी रिकॉर्ड- Google added new feature, now alarm sound will be recorded on Clock App

क्लॉक एप्लिकेशन के अंदर साउंड रिकॉर्ड करने के लिए एक नया विकल्प जोड़ा

हालांकि, अब, उपयोगकर्ताओं को वह सब काम करने की जरूरत नहीं है। तकनीकी दिग्गज (Tech Giants) ने क्लॉक एप्लिकेशन (Clock Application) के ठीक अंदर साउंड रिकॉर्ड करने के लिए एक नया विकल्प जोड़ दिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नया फीचर अभी पिक्सेल उपकरणों तक ही सीमित प्रतीत होता है क्योंकि यह पिक्सल-एक्सक्लूसिव रिकॉर्डर एप्लिकेशन (Pixel-Exclusive Recorder Application) का उपयोग करता है।

Google ने जोड़ा नया फीचर, क्लॉक App पर अब अलार्म साउंड होगी रिकॉर्ड- Google added new feature, now alarm sound will be recorded on Clock App

गूगल क्लॉक बेडटाइम फीचर के साथ आता

गूगल क्लॉक (Google Clock) एक बेडटाइम फीचर के साथ आता है, जिसे जून 2020 में जोड़ा गया था।

ये उपयोगकर्ताओं को दिनचर्या निर्धारित करने, उनकी सोने की गतिविधि को ट्रैक करने और यहां तक कि जागने से पहले कमरे को रोशन करने के लिए सनसेट अलार्म का उपयोग करने देता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker