जॉब्स

Govt Jobs 2022 : विभिन्न सरकारी विभागों में निकली भर्ती, समय रहते इच्छुक उम्मीदवार करें आवेदन

Govt Jobs 2022 : उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अप्लाई करने से पहले भर्ती का नोटिफिकेशन ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर जरूर चेक करें

Govt Jobs 2022 : देश के विभिन्न Government Departments के रिक्त पदों पर भर्तियां निकली हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर Online Application कर सकते है। इसके लिए निर्धारित प्रारूप में समय रहते आवेदन करना होगा।

सभी पदों के भर्तियों के लिए निचे Details में जानकारी दी गयी है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अप्लाई करने से पहले भर्ती का नोटिफिकेशन Official Website पर जा कर जरूर चेक करें।

Govt Jobs 2022: Recruitment out in various government departments, interested candidates should apply in time

आइये जानते है भर्तियों के बारे में डिटेल से :

Head Master Recruitment

बिहार लोक सेवा आयोग ने प्रधानाध्यापक के 6439 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर पदों के लिए 28 मार्च 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं।

EIL Recruitment

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए हैं। पदों के लिए 14 मार्च 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर जाकर आवेदन किया जा सकता है।

KVS Recruitment

देशभर के विभिन्न केंद्रीय विद्यालयों में शैक्षिक एवं गैर-शैक्षणिक पदों पर भर्तियां निकली हैं। जिनके लिए उम्मीदवार संबंधित विद्यालय की आधिकारिक वेबसाइटों पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Steno Recruitment

तेलंगाना हाई कोर्ट ने स्टेनोग्राफर ग्रेड 3 पदों पर भर्ती निकाली है। जिनके लिए आधिकारिक वेबसाइट tshc.gov.in पर जाकर 4 अप्रैल 2022 तक आवेदन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Detect Heart Problems : दिल की समस्याओं का लगाएं पता, करें घरेलु उपचार

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker