भारत

बंगाल में शादी से लौट रहे दूल्हे की कार नदी में गिरी, तीन की मौत

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिला के मालबाजार में शादी करके लौट रहे दूल्हे एवं बाराती हादसे (Groom And Wedding Procession) का शिकार हो गये। दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर रुंगडुंग नदी में जा गिरी।

हादसे में तीन लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दूल्हा-दुल्हन भी शामिल हैं। हादसा मोंगपोंग पुलिस चौकी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 स्थित रुंगडुंग पुल पर हुआ।

बंगाल में शादी से लौट रहे दूल्हे की कार नदी में गिरी, तीन की मौत - Groom's car returning from marriage falls into river in Bengal, three killed

सिलीगुड़ी ले जाते समय एक और व्यक्ति की मौत हो गई

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक सिलीगुड़ी निवासी राजेश एक्का (Rajesh Ekka) शुक्रवार रात शादी कर बड़ी कार से दुआर के बानरहाट इलाके से लौट रहे थे। कार में नौ-दस लोग सवार थे।

मालबाजार के ओदलाबाड़ी के पास रुंगडुंग में कार ने नियंत्रण खो दिया और पुल के गार्डवॉल से टकरा कर नदी में गिर गई। सूचना मिलने के बाद मोंगपोंग चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। नदी में तलाशी अभियान चलाने पर तिलक मंडल नामक युवक और एक महिला की लाशें मिलीं।

पुलिस ने मृतकों व घायलों को रेस्क्यू कर ओदलाबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र (Odlabari Health Center) पहुंचाया। स्थिति गंभीर होने के कारण घायलों को सिलीगुड़ी ले जाया गया। सिलीगुड़ी ले जाते समय एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

घायलों को रेस्क्यू कर ओदलाबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया

एंबुलेंस चालक के मुताबिक मृत तीसरे व्यक्ति का नाम साहिल शेख है। वह दुर्घटनाग्रस्त कार का चालक था। फिलहाल घायलों का सिलीगुड़ी के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों (Health centers) में इलाज चल रहा है।

नवविवाहित जोड़ा राजेश एक्का और पूनम भी हादसे में घायल हैं। उनका इलाज सिलीगुड़ी में चल रहा है। मोंगपोंग पुलिस फाड़ी के ओसी मंगल सिंगलो ने बताया कि दुर्घटना रात करीब एक बजे हुई।

देर रात ही घायलों को रेस्क्यू (Rescue) कर ओदलाबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। शनिवार को क्रेन की मदद से कार को उठा लिया गया। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker