झारखंड

Gumla : नहाने के दौरान तीन छात्रा तालाब में डूबी, एक दूसरे को बचाने में गई जान

गुमला : जिले में तालाब (Pond) में नहाने गईं तीन छात्रा (Student) एक दूसरे को बचाने के चक्कर में डूब गईं। तीनों की ही मौत हो गई। इसके बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। मामला गुमला सदर थाना क्षेत्र के असनी नवाटोली की है।

गांव की तीन नाबालिग स्कूली छात्रा (Minor School Girl) तालाब में नहाने गई थीं। बच्चियों के डूबने की खबर मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों को तालाब से बाहर निकाला।

बच्चियों के डूबने की जानकारी गुमला थाने (Gumla Police Station) को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची तीनों बच्चियों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची।

तीनों बच्चियां गहरे पानी में डूब गईं

अस्पताल में डॉक्टरों (Doctors) ने जांच करने के बाद तीनों बच्चियों को मृत (Dead) घोषित कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि राघो उरांव की 9 साल की बेटी अनिमा कुमारी, बिरसाई लोहरा की 9 साल की बेटी सरोज कुमारी और कार्तिक उरांव (Karthik Oraon) की 12 साल की बेटी मोनिका कुमारी एक साथ नहाने के लिए ताड़बांध तालाब में गई थीं। नहाने के दौरान तीनों बच्चियां गहरे पानी में डूब गईं।

ग्रामीणों ने बच्चियों को निकाला बाहर

एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों बच्चियां पानी में डूब गईं। वहां कपड़ा धो रही महिला ने तीनों नाबालिग लड़कियों को डूबते देखा, तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी।

इसके तुरंत बाद परिजन ग्रामीणों (Villagers) के साथ तालाब के पास पहुंचे और बच्चियों को बाहर निकाला। हालांकि, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना के बाद तीनों बच्चियों के घरों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि सुबह में तीनों बच्चियां स्कूल गई थीं।

महावीर जयंती (Mahavir Jayanti) को लेकर स्कूल में आज छुट्टी थी। इसके बाद तीनों बच्चियां घर लौटकर तालाब में नहाने चली गईं। इसी दौरान फिसलने से वो गहरे पानी में डूब गईं, जिनसे उनकी जान चली गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker