झारखंड

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद भी धोनी की कमाई दमदार, इतने अरब के…

उनकी कप्तानी और बैटिंग की खासियत की 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट प्रेमी याद करते हैं

रांची: 7 जुलाई को टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) 42 साल के हो चुके हैं।

उनकी कप्तानी और बैटिंग की खासियत की 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट प्रेमी याद करते हैं।

आज भी उनकी लोकप्रियता अन्य क्रिकेटरों की तुलना में बहुत आगे।

इसी लोकप्रियता और अन्य क्षेत्रों में भी रुचि होने की वजह से अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो आज के समय में धोनी 1040 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद भी धोनी की कमाई दमदार, इतने अरब के… Even after retirement from international cricket, Dhoni's earnings are strong, so much…

सालाना 50 करोड की है कमाई

भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) के इतिहास में सिर्फ तीन ही क्रिकेटर ऐसे हैं,जिनका नेट वर्थ 1000 करोड़ के पार हैं, धोनी और कोहली के अलावा इस सूची में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम Top पर है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी आज भी सालाना 50 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।

इनमें उनकी IPL सैलरी से लेकर ब्रैंड प्रमोशन (Brand Promotion) तक सब शामिल हैं।

धोनी के फुटबॉल समेत कई खेलों में शेयर हैं, इसके अलावा वह 30 से अधिक ब्रांड को एंडोर्स करते हैं।

माही पूरे देश में 200 से अधिक जिमों का मालिक है, जो स्पोर्ट्सफिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड (Sportsfit World Private Limited) के प्रतिष्ठित बैनर के तहत संचालित होते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker