भारत

चाकूबाजी में ऑस्ट्रेलिया में हरियाणा के छात्र की गई जान, आपस में भारतीय छात्रों में ही…

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में चाकू मारकर हरियाणा के एक स्टूडेंट 22 साल के नवजीत संधू की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है।

Murder by Stabbing : ऑस्ट्रेलिया (Australia) में चाकू मारकर हरियाणा के एक स्टूडेंट 22 साल के नवजीत संधू की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। वह एमटेक का छात्र था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुछ भारतीय छात्रों के बीच झगड़े के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। संधू झगड़े के दौरान घायल हो गया था। इसके बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद उसके घर चंडीगढ़ में मातम पसरा हुआ है।

क्या है मामला

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने सोमवार को जानकारी न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि घटना शनिवार को Melbourne में स्थानीय समयानुसार रात करीब नौ बजे हुई थी।

मृतक के चाचा ने बताया कि उनके भतीजे नवजीत संधू पर एक छात्र ने चाकू से जानलेवा हमला किया था। यह घटना तब हुई जब नवजीत ने कुछ भारतीय छात्रों के बीच किराए के मुद्दे पर हुए विवाद में दखल देने की कोशिश कर रहा था।

डेढ़ साल पहले गया था ऑस्ट्रेलिया

मृतक के चाचा ने बताया कि उनका भतीजा नवजीत एक मेधावी छात्र था। उसे जुलाई में छुट्टियों के लिए घर भी आना था। डेढ़ साल पहले नवजीत Study Visa पर ऑस्ट्रेलिया गया था। नवजीत के पिता एक किसान हैं। उन्होंने नवजीत की शिक्षा के लिए जमीन बेच दी थी और उसे विदेश भेजा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker