हरियाणा की अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान का अश्लील फोटो-VIdeo वायरल, FIR दर्ज

उन्होंने वीडियो को एडिट किया हुआ बताया है, ये इसी लिए किया गया है ताकि उनकी बेटी को बदनाम किया जा सके

News Aroma Media

Obscene Video of Haryana’s International Female Wrestler : हरियाणा में बड़ी शर्मनाक घटना हुई है। बता दें कि एक अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Obscene video of international Female Wrestler Viral) हुआ है।

जिसपर पीड़िता के पिता ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने वीडियो को एडिट किया हुआ बताया है। ये इसी लिए किया गया है ताकि उनकी बेटी को बदनाम किया जा सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

हरियाणा की अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान का अश्लील फोटो-VIdeo वायरल, FIR दर्ज-Obscene photo-video of Haryana's international female wrestler goes viral, FIR registered

पीड़ित परिवार को आश्वासन

पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर IT Act  के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी के फोटो को एडिट (Photo Edit) कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

हरियाणा की अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान का अश्लील फोटो-VIdeo वायरल, FIR दर्ज-Obscene photo-video of Haryana's international female wrestler goes viral, FIR registered

इंटरनेशनल महिला रेसलर की अश्लील फोटो-वीडियो

पीड़िता ने जनवरी में जंतर मंतर पर WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ बड़े खुलासे किए थे।

महिला पहलवान का दावा था कि बृजभूषण होटल में अपने कमरे का दरवाजा खुला रखते थे। जबकि नियम है कि फेडरेशन (Federation) का कोई भी सदस्य खिलाड़ियों के साथ होटल में नहीं ठहर सकता है। लेकिन बृजभूषण उसी होटल में रुकते थे। जहां महिला खिलाड़ी ठहरती थीं।