क्राइमझारखंड

झारखंड : प्रेम प्रसंग में पत्नी ने पति को मार डाला, हुई जेल

हज़ारीबाग: थाना क्षेत्र के पंचायत मनातू में बुधवार को एक शर्मसार (Shamed) करने वाली घटना प्रकाश में आई है। मनातू की रहने वाली सोबतिया देवी ने मंगलवार की रात्रि अपने पति 38 वर्षीय जागेश्वर करमाली उर्फ डेविड (पिता नांदो लोहार) को लाठी डंडे से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की सूचना पर बुधवार को केरेडारी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कारवाई व जांच पड़ताल में जुटी है।

इस बारे में सूत्रों से जानकारी मिली है कि मृतक जागेश्वर को पत्नी सोबतिया (sobatia) की किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग (Love Affairs) की जानकारी हुई थी। इसके बाद पति द्वारा इसका विरोध किया जा रहा था।

इसी कारण पत्नी सोबतिया ने अपने प्रेमी के सहयोग से अपने पति जागेश्वर को मौत की नींद सुला दिया। वैसे पूरे मनातू गांव में भी घटना काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं कि आज समाज किस दिशा में जा रहा है।

पत्नी ने कबूला जुर्म, पुलिस ने भेजा हजारीबाग जेल

केरेडारी थाना क्षेत्र के मनातू गांव में अपने पति की हत्या के आरोप में गुरुवार को पत्नी को Hazaribagh जेल भेज दिया गया।

ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के मनातू गांव निवासी नादो करमाली के 36 वर्षीय पुत्र जागेश्वर करमाली उर्फ डैविट को बीती रात्रि को पत्नी सौबतीय देवी ने हत्या कर साक्ष्य छिपाने फंदे से लटका दी थी।

मृतक के भाई विकास करमाली ने अपनी भाभी सौबतीय देवी पर भाई की हत्या करने को लेकर थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया था। स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की। पति की हत्या कबूल की। हत्या (Murder) करने के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker