झारखंड

Acid Attack पीड़िता से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कहा- जरूरत पड़ी तो एयरलिफ्ट कर बाहर भेजेंगे

रांची: चतरा जिले में एकतरफा प्यार (One-sided love) में 17 वर्षीय नाबालिग को संदीप नाम के युवक ने एसिड अटैक (Acid Attack) कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। काजल का इलाज RIMS के बर्न वार्ड में चल रहा है। काजल का स्वास्थ्य का हाल-चाल जानने के लिए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मंगलवार को RIMS पहुंचे।

मौके पर गुप्ता ने कहा कि इस मामले में न्यायालय से समयबद्ध तरीके से स्पीडी ट्रायल (Speedy Trial) करवा कर दोषियों को सजा दिलाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि RIMS चिकित्सा अधीक्षक के नेतृत्व में काजल के इलाज के लिए टीम का गठन किया गया है। टीम में सर्जरी विभाग के HOD, प्लास्टिक सर्जरी विभाग की HOD और नेत्र विभाग के एचओडी शामिल है। इलाज करने वाले Dr. काजल के स्वास्थ्य का हर 12 घंटे पर हमें अपडेट देंगे।

आदमी इतना क्रूर हो जाएगा यह समझ से परे है

उन्होंने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इसकी जितनी भी निंदा की जाए, वह कम होगी। आदमी इतना क्रूर हो जाएगा यह समझ से परे है।

बच्ची पर एसिड अटैक (Acid Attack) हुआ है और वह बुरे हाल में है। अंकिता और काजल के साथ हुई घटना मर्माहत करने वाली है। ऐसे दोषियों को फांसी की सजा देनी चाहिए।

मंत्री ने Ranchi उपायुक्त से काजल के मुद्दे पर Phone पर बात की। उन्होंने उपायुक्त को निर्देश दिया है कि यदि जरूरत पड़े तो पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए एअरलिफ्ट कर बाहर भेजें। ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित कीजिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker