भारत

श्रीनगर से अमरनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर सेवा का उद्घाटन

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग सेवा पोर्टल किया लॉन्च

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को अमरनाथ यात्रा के लिए ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग सेवा पोर्टल (Helicopter Booking Service Portal) लॉन्च किया है। अब यात्री इस पोर्टल से हेलीकॉप्टर के लिए ऑनलाइन बुकिंग करा सकेंगे।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) के कार्यालय ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि श्री अमरनाथ जी यात्रा के लिए ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग सेवा पोर्टल लॉन्च किया। अब श्रद्धालु श्रीनगर से पंचतरणी तक आसानी से एक ही दिन में यात्रा पूरी कर सकते हैं।

30 जून, 2022 को शुरू हो रही श्री अमरनाथ जी यात्रा

ट्वीट में आगे कहा गया कि बेहतर कनेक्टिविटी के लिए श्रीनगर से हेलीकॉप्टर सेवाएं (helicopter services) शुरू करने के लिए सरकार लंबे समय से प्रयास कर रही थी। अब हेलीकॉप्टर बुकिंग के लिए श्रद्धालु आसानी से श्राइन बोर्ड की वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं।

श्री अमरनाथ जी यात्रा 30 जून, 2022 को शुरू हो रही है जो रक्षाबंधन तक जारी रहेगी। श्री अमरनाथ जी यात्रा पिछले दो साल से कोरोना महामारी के चलते स्थगित रही।

दो साल बाद शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा (Amaranaath yatra) के लिए श्रद्धालुओं में भारी उत्साह है और इस यात्रा के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker