ऑटो

Hero MotoCorp ने बाइक की कीमतों में की बढ़ोतरी, 1 जुलाई से नियम लागू

रेगुलेटरी फाइलिंग के अनुसार कीमतों में की जाने वाली बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल और बाजार के लिए अलग अलग हो सकती है

गुरुवार को Hero MotoCorp Company ने 1 जुलाई से मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की कीमत में 3000 रूपए तक की बढ़ोतरी का ऐलान किया है।

कंपनी ने कहा कि कच्चे माल और दूसरी कमोडिटीज की कीमतों में बढ़ोतरी होने के कारण प्रोडक्ट की कीमतों में बढ़ोतरी की जा रही है।

रेगुलेटरी फाइलिंग (regulatory filing) के अनुसार कीमतों में की जाने वाली बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल और बाजार के लिए अलग अलग हो सकती है।

Hero MotoCorp hikes bike prices, rules applicable from July 1

 

हीरो मोटोकॉर्प कई तरह के मॉडल बेचती है, जिसमें एंट्री-लेवल HF100 से लेकर Xpulse 200 4V जैसे बाइक्स शामिल हैं। HF100 की कीमतें 51450 रुपये से शुरू होती हैं, जबकि Xpulse 200 4V की कीमत 1.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

2000 रुपये तक की बढ़ोतरी

इससे पहले कंपनी ने इस साल अप्रैल में भी वाहनों की कीमत में बढ़ोतरी कर दी थी, तब हर रेंज की बाइक्स और स्कूटर की कीमतों में 2000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई थी।

Hero MotoCorp hikes bike prices, rules applicable from July 1

कीमतों में इजाफा होने के बाद कंपनी की सेल पर कितना असर पड़ेगा, इसकी जानकारी जुलाई महीने में कंपनी की सेल्स रिपोर्ट (sales report) में पता चल जाएगा।

इस समय कंपनी के पास एंट्री लेवल बाइक्स से लेकर प्रीमियम पावरफुल इंजन (premium powerful engine) वाली बाइक्स भी मौजूद हैं। यानी आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनका चुनाव कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker