क्राइमभारत

लड़कियों को किराए पर दिए फ्लैट के बेडरूम और बाथरूम में लगाया हिडेन कैमरा, गिरफ्तार

जयपुर: तीन लड़कियों को किराए पर दिए अपने फ्लैट में गुप्त कैमरे (Secret Cameras in Girls Flat) लगाने वाले राजेंद्र सोनी (Rajendra Soni) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वह लड़कियों पर अपने घर से नजर रखता था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया।

आरोपी Flat का मालिक है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़ितों को शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) के बाद उनके फ्लैट में छिपे कैमरों के बारे में पता चला।

लड़कियों को किराए पर दिए फ्लैट के बेडरूम और बाथरूम में लगाया हिडेन कैमरा, गिरफ्तार-Hidden camera installed in bedroom and bathroom of flat rented to girls, arrested

डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट खोला और तीन कैमरे लगवा दिए

Electrician आया तो बेडरूम और बाथरूम (Bedroom and Bathroom) में कई कैमरे लगे मिले। पुलिस ने राजेंद्र को 27 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 15 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह CCTV कैमरे और कंप्यूटर (Cameras and Computers) का कारोबार करता है। दूसरे शहरों से उदयपुर में पढ़ने आई छात्राओं को उसने फ्लैट किराए पर दे दिया। जब छात्राएं छुट्टियों में अपने घर गईं तो उसने Duplicate Key से फ्लैट खोला और तीन कैमरे लगवा दिए।

लड़कियों को किराए पर दिए फ्लैट के बेडरूम और बाथरूम में लगाया हिडेन कैमरा, गिरफ्तार-Hidden camera installed in bedroom and bathroom of flat rented to girls, arrested

आरोपी IT विशेषज्ञ है

छात्राओं को Free Wi-Fi देने के नाम पर Router लगा दिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने सिर्फ शौक के लिए लड़कियों के वीडियो देखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। पुलिस ने आरोपी के पास से स्पाई कैमरे, इंटरनेट राउटर और फ्लैट की डुप्लीकेट चाबियां बरामद की हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपी IT विशेषज्ञ है। उसके पास मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master of Computer Application) की डिग्री है। उसे तकनीकी रूप से स्पाई कैमरों की समझ थी। युवतियों ने 8 माह पहले किराए पर फ्लैट लिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker