जॉब्स

23 मार्च को Ranchi में लगने वाला है Hiring Camp, आयें और नौकरियां पाएं, पढ़ें Details

Hiring Camp सुबह 10:30 बजे से शाम 4:00 बजे तक रांची के क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय सह मॉडल कैरियर सेंटर में लगाया जाना है।

Ranchi : Ranchi में 23 मार्च को Hiring Camp का आयोजन किया जायेगा। जिसमें श्रम नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग ने भिवे डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड और बीएंडबी इंटेलिजेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की ओर से कुल 1030 रिक्तियां निकाली गयी है।

Hiring Camp सुबह 10:30 बजे से शाम 4:00 बजे तक रांची के क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय सह मॉडल कैरियर सेंटर में लगाया जाना है। विभाग द्वारा जारी अधिसूचना में अभ्यर्थियों को उक्त तिथि को 11:30 बजे तक पंजीयन कराने का भी निर्देश दिया गया है।

Trainee Engineer

Bhiway Design Pvt Ltd में Trainee Engineer पद के लिए कुल 30 रिक्तियां हैं, जिसमें आवश्यक योग्यता रांची में स्थित इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रिकल और संचार इंजीनियरिंग में बीटेक या डिप्लोमा है। पदों के लिए नोटिस में कोई आयु सीमा नहीं है। प्रति वर्ष वेतन 2.5 लाख है। हालांकि कहा गया है कि 10,000 रुपये वेतन के साथ तीन- छह महीने के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेना अनिवार्य होगा।

सेक्यूरिटी गार्ड और सुपरवाइजर

वहीं, बीएंडबी इंटेलिजेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सेक्यूरिटी गार्ड और सेक्यूरिटी सुपरवाइजर के पदों पर कुल 1000 रिक्तियां जारी की गई हैं। पद के लिए निर्धारित आयु सीमा 18-45 वर्ष के बीच है। बिहार और झारखंड में स्थायी नौकरी होगी, जिसमें आवेदक 8000 रुपये से 15000 रुपये के बीच वेतन पा सकते हैं। नोटिस में कहा गया है कि इच्छुक उम्मीदवार, जो पहले से उपरोक्त भर्ती शिविर में पंजीकृत नहीं हैं, वे निकटतम रोजगार कार्यालय या www.rojgar.jharkhand.gov.in / www.ncs.gov.in पर अपना पंजीकरण कराकर आवेदन कर सकते हैं। 10:00 से 12:00 बजे तक उम्मीदवार अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों और उसकी फोटोकॉपी, बायोडाटा (2 प्रतियां) और दो पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ नियोक्ता / नियोक्ता के प्रतिनिधि के सामने साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

रोजगार कार्यालय

जो उम्मीदवार पहले से पंजीकृत हैं उन्हें फिर से पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है। चूंकि रिक्ति निजी क्षेत्र की है, इसलिए चयन प्रक्रिया में रोजगार कार्यालय का कोई हस्तक्षेप नहीं होगा और रिक्तियों की संख्या में वृद्धि या कमी भी हो सकती है। रिक्ति का विस्तृत विवरण https://niyojanprashikshan.nic.in या https://ranchi.nic.in पर देखा जा सकता है।
यह भी पढ़ें : Reliance Jio दे रही है JioPhone Next पर धमाका ऑफर्स, कीमत 1,999 रुपये से भी कम

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker