मनोरंजन

Hollywood सिंगर रिहाना ने दिया बेटे को जन्म

13 मई को बहुत ही शानदार तरीके से लॉस एंजिल्स में अपने बच्चे का स्वागत किया

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड सिंगर रिहाना(Hollywood Singer Rihanna) ने हाल ही में एक लड़के को जन्म दिया है। ये बच्चा रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड एपी रॉकी का पहला बच्चा है।

पेजसिक्स डॉट कॉम और टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने 13 मई को बहुत ही शानदार तरीके से लॉस एंजिल्स में अपने बच्चे का स्वागत किया।

डायमंड्स गायिका ने बड़े आकार के जैकेट और बैगी कपड़ों के साथ अपनी गर्भावस्था को एक वक्त पर छिपाने का प्रयास किया था। परंतु कुछ वक्त बाद रिहाना ने अपनी प्रेग्नेसी का खुलासा साफ तौर पर कर दिया था।

गर्भावस्था को छिपाने का प्रयास किया था

एक वक्त पर खुद सिंगर ने इस बात को स्वीकार करते हुआ कहा था, मुझे क्षमा करें, लेकिन मुझे तैयार होने में बहुत मजा आता है। मैं उस हिस्से को गायब नहीं होने दूंगी क्योंकि मेरा शरीर बदल रहा है।सिंगर रिहाना के बॉयफ्रेंड की बात करें तो एवरीडे रैपर, जिसका असली नाम रकीम मेयर्स(Rakim Meyers) है।

रकीम मेयर्स ने मई 2021 में जीक्यू के साथ एक साक्षात्कार के दौरान एक दिन पिता बनने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी, मुझे लगता है कि मैं एक अविश्वसनीय उल्लेखनीय रूप से समग्र अद्भुत पिता बनूंगा।मेरे पास एक होगा बहुत उड़ने वाला बच्चा।इस बीच, रिहाना ने भविष्यवाणी की कि वह एक साइको मॉम होगी।

आगे रिहाना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं उस तरह की माँ बनने जा रही हूँ।बात दोनों के रिश्ते को लेकर करें तो रिहाना और रैपर 2020 की शुरूआत से डेटिंग कर रहे हैं।उसी साल नवबंर को दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker