ऑटो

भारत में Honda City Hybrid की बुकिंग शुरू

फेवरेट कार होंडा सिटी जल्द ही आ रही हाइब्रिड अवतार में

नई दिल्ली: भारत में लॉन्च से पहले ही होंडा सिटी हाइब्रिड (Honda City Hybrid) की बुकिंग शुरू हो गई है।

आप भी अगर होंडा सिटी हाइब्रिड का इंतजार कर रहे हैं तो अपने नजदीकी डीलरशिप पर होंडा सिटी हाइब्रिड की बुकिंग से जरूरी जानकारियां देख सकते हैं।

वैसे तो होंडा सिटी हाइब्रिड की कीमत का खुलासा अगले महीने किया जाएगा, लेकिन उससे पहले कुछ डीलरशिप ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

109बीएचपी की पावर और 253एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा

फिलहाल हम आपको होंडा सिटी हाइब्रिड के लुक और फीचर्स के साथ ही संभावित कीमत के बारे में बताते हैं। भारत में होंडा सिटी को 18 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है।

यह कार होंडा सिटी के टॉप ट्रिम में से होगा, यानी हाइब्रिड पावरट्रेन होंडा सिटी सेडान के टॉप रेंज में देखने को मिल सकता है।

भारत में Honda City Hybrid की बुकिंग शुरू

इस लग्जरी सेडान को होंडा की आईएमएमडी हाइब्रिड टेक्नॉलजी के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें दो इलेक्ट्रिक मोटर और एक 1.5 लीटर 4 सिलिंडर नेचरली एस्पिरेटेड एटकिंसन साइकल पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा।

यह इंजन 98बीएचपी की पावर और 127एनएम टॉर्क जेनरेट करेगा। इसका इलेक्ट्रिक मोटर इंटिग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर के रूप में काम करेगा और यह 109बीएचपी की पावर और 253एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।

भारत में Honda City Hybrid की बुकिंग शुरू

फीचर्स की बात करें तो यह सेडान ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश होगी

होंडा सिटी हाइब्रिड को इलेक्ट्रिक मोटर और पेट्रोल इंजन के साथ ही इन दोनों के कॉम्बिनेशन जैसे 3 ड्राइव मोड के साथ पेश किया जा सकता है।

इसमें बेहतर रियर और फ्रंट बंपर, फ्रंट ग्रिल, बपंर और ओआरवीएम पर ब्लैक एक्सेंट, ऑल ब्लैक इंटीरियर थीम के साथ ही ढेर सारे अडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंट सिस्टम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

फीचर्स की बात करें तो यह सेडान ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश होगी

आने वाले समय में होंडा सिटी हाइब्रिड के बाकी फीचर्स के बारे में भी पता चल जाएगा।सबसे खास बात यह है कि होंडा सिटी हाइब्रिड की माइलेज 27 केएमपीएल तक की हो सकती है।

होंडा सिटी हाइब्रिड के लुक और फीचर्स की बात करें तो यह सेडान ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker