ऑटो

Honda नई कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करने की तैयारी में

टाटा नेक्सॉन और मारुति ब्रेजा के लिए बनेगी चुनौती

नई दिल्ली: भारत में जानी-मानी कंपनी होंडा नई कॉम्पैक्ट एसयूवी (Honda new compact suv) लॉन्च करने की तैयारी में है। इस एसयूवी का मुकबला सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) के साथ ही मारुति ब्रेजा समेत अन्य कारों से होगा।

इस नई एसयूवी का नाम होंडा एन5एक्स या होंडा जेडआरवी हो सकती है। होंडा की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी की टीजर इमेज में ए-पिलर डैशबोर्ड, एलईडी हेडलैंप, फ्लोटिंग रूफलाइन, रूफ इंटिग्रेटेड स्पॉइलर, एलईडी टेललाइट्स जैसे एक्सटीरियर फीचर्स के बारे में पता चलता है।

Honda नई कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करने की तैयारी में

वहीं, इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें शानदार डैशबोर्ड के साथ ही एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंटट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, मल्टीपल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा समेत कई खास स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Honda नई कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करने की तैयारी में

मिलेगा 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

होंडा की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी की इंडिया लॉन्चिंग और बाकी सारे फीचर्स के बारे में आने वाले समय में होंडा के आधिकारिक बयान में स्पष्ट हो जाएगा।

मिलेगा 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन

अपकमिंग होंडा एन5एक्स या होंडा झेडआर-वी के संभावित इंजन और पावर की बात करें को इसमें 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिल सकता है, जो कि121 बीएचपी तक की पावर और 145 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker