Uncategorized

Horoscope: मेष राशि के लिए आज खास दिन,जातक को मिलेंगे नवीन अवसर,जाने आज का अपना Rashifal

मेष व कर्क राशि के जातक राजनीतिक क्षेत्र में कमाएंगे लाभ

Horoscope : आज 27 January 2022 माघ माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज मेष व कर्क राशि के जातक राजनीतिक क्षेत्र में लाभ कमाएंगे। कर्क व धनु राशि के जातक व्यवसाय में प्रगति करेंगे। कन्या व मीन के जातक जॉब चेंज करने के प्रयास सार्थक होंगे। आज मेष व धनु राशि के छात्र को नवीन अवसरों की प्राप्ति की संभावना हैं। आइये जानते है आज का राशिफल –

पढ़ें 27 जनवरी 2022 का राशिफल

Daily Horoscope for July 29, 2021, Check your Luck

मेष राशि

आज जांब सम्बन्धित कोई निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे। आईटी व मीडिया से सम्बद्ध जातक सफल रहेंगे। सफेद व नारंगी रंग शुभ है।तिल का दान करें।

वृष राशि

​आज आपको व्यवसाय में एक नया चैलेंज मिलने का समय आ गया है। आज असत्य से बचना होगा। बड़े भाई संग व्यवसाय की योजना बन सकती है। नीला व हरा रंग शुभ है। कम्बल का दान करें।

मिथुन राशि

​छात्र आज शिक्षा को नई दिशा देंगे। पॉलिटिक्स की नव योजना सफल हो सकती है।सफेद व आसमानी रंग शुभ है। उड़द का दान करें।

कर्क राशि

  चन्द्रमा का इस राशि से पंचम गोचर शुभ है।जॉब में कार्यों की अधिकता से लाभ मिल सकता है।छात्रों को कॅरियर में आशातीत सफलता की प्राप्ति होगी। आज धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। पीला व सफेद रंग शुभ है। कम्बल का दान करें।

सिंह राशि

व्यवसाय में उन्नति से खुश रहेंगे। कई रुके कार्य पूर्ण होंगे ।पीला व लाल रंग शुभ है। चन्द्रमा चतुर्थ है।आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।गाय को पालक खिलाएं।

कन्या राशि ​

आज का दिन आईटी व बैंकिंग जॉब में सफलता का है।आज गुरु के आशीर्वाद से आनंदित रहेंगे। चन्द्रमा के तृतीय गोचर से लाभ प्राप्त होगा। नारंगी व लाल रंग शुभ है। गाय को केला खिलाएं।

तुला राशि

​आज जॉब से सम्बन्धित कई रुके कार्यों के पूर्ण होने से हर्ष की प्राप्ति होगी। सफेद व आसमानी रंग शुभ है। श्री सूक्त का पाठ आज के लिए लाभप्रद है।कम्बल का दान करें।

वृश्चिक राशि

आज मंगल व शुक्र व्यवसाय में किसी विशेष प्रोजेक्ट को नया आयाम देंगे।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नारंगी व पीला रंग शुभ है। शनि के द्रव्य तिल कम्बल का दान करें।

धनु राशि

आज आईटी व बैंकिंग जॉब के कॅरियर में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। ऊनी वस्त्रों का दान करें। कार्यस्थल पर विवादों से बचें। बैगनी व नारंगी रंग शुभ है।

यह भी पढ़ें: Airtel अपने users के लिए लाया है धमाकेदार Prepaid Plans 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker