भारत

I.N.D.I.A इन 14 न्यूज एंकर्स का करेगा बहिष्कार, जारी की लिस्ट

I.N.D.I.A : लोकसभा चुनाव 2024 में BJP का मुकाबला करने के लिए बनाए गए INDIA गठबंधन ने 14 पत्रकारों के कार्यक्रमों में अपने नेताओं को नहीं भेजने का फैसला लिया है।

I.N.D.I.A ने बुधवार को नई दिल्ली स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर अपनी समन्वय समिति की बैठक के बाद कुछ टेलीविजन एंकरों का बायकॉट करने का ऐलान किया था।

अब इसके एक दिन बाद यानी आज 14 टेलीविजन एंकर्स के नाम की लिस्ट भी समाने आ गई है, जिनके शो पर गठबंधन के नेता नहीं जाएंगे। इस बात की जानकारी कांग्रेस पार्टी के नेता पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट कर दी है।

पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा

इंडिया मीडिया समिति द्वारा आज दोपहर आयोजित एक वर्चुअल बैठक में निम्नलिखित निर्णय लिया गया। इंडिया

पार्टियों के प्रतिनिधि इन एंकर्स के शो में हिस्सा नहीं लेंगे। I.N.D.I.A ने जिन टेलीविजन एंकर्स का बायकॉट करने का फैसला लिया है, उनमें अदिति त्यागी, अमन चोपड़ा, अमीश देवगन, आनंद नरसिम्हा, अरनब गोस्वामी, अशोक श्रीवास्तव, चित्रा त्रिपाठी, गौरव सावंत, नाविका कुमार, प्राची परासर, रुबिका लियाकत, शिव अरूर, सुधीर चौधरी और सुशांत सिन्हा का नाम शामिल हैं।।

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को जरूरी कवरेज नहीं देने का मीडिया पर लगा आरोप

दरअसल, विपक्षी दलों ने कई बार मीडिया का एक वर्ग पर मुश्किलें खड़ी करने के आरोप लगाएं है। कांग्रेस ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को जरूरी कवरेज नहीं देने के आरोप भी मीडिया पर लगाए थे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना था कि यात्रा को लोगों का समर्थन मिल रहा है, लेकिन मुख्यधारा की मीडिया ने इसका ‘बहिष्कार’ करना जारी रखा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker