झारखंड

‘… मैं सरकार से मांग करूंगा कि एकदम हड्डी तोड़ दीजिए इन लोग का, पीटिए इ नेता लोग को…’

दुमका : 11 अप्रैल को रांची (Ranchi) में BJP के सचिवालय घेराव कार्यक्रम को लेकर झारखंड (Jharkhand) के जामताड़ा के कांग्रेस MLA इरफान अंसारी (Irfan Ansari) हत्थे से उखड़ गए।

कहा, मैं सरकार से मांग करूंगा कि एकदम हड्डी तोड़ दीजिए इन लोग का, पीटिए इ नेता लोग को, इ गुमराह कर रहा है बच्चा लोग को। दुमका परिसदन (Dumka Parisadan) में मीडिया के सवाल पर MLA इरफान अंसारी ने कुछ ऐसी तीखी बोली का इजहार किया।

प्रति व्यक्ति दो-दो हजार रुपए देने का लगाया आरोप

इरफान अंसारी ने यह भी आरोप लगाया कि घेराव कार्यक्रम में ले जाने के लिए BJP द्वारा प्रति व्यक्ति दो-दो हजार रुपए दिए जा रहे हैं। BJP के नेता भोले-भाले युवाओं को उकसा कर कार्यक्रम में ले जा रहे हैं।

अगर किसी तरह का लाठीचार्ज होता है, गोली चलती है तो नेता तो भाग खड़े होंगे, लेकिन परेशानी उन युवाओं को होगी, जिन्हें ये लोग बहला फुसलाकर ले गए हैं। अगर कहीं कोई अनहोनी हो गई तो प्रभावित युवा ही इसका खामियाजा भुगतेंगे न कि घेराव या प्रदर्शन करने वाले नेता।

उन्होंने युवाओं से अपील की कि आपकी भलाई करने वाले झारखंड (Jharkhand) के CM हेमंत सोरेन हैं। अभी संथाल परगना के दौरे पर आए हैं। वहीं आपको नौकरी देंगे, रोजगार देंगे, इसलिए आप इन BJP नेताओं के बहकावे में न आएं।

निशिकांत दुबे पर साधा निशाना

इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने गोड्डा MP निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) पर निशाना साधते हुए को सलाह दी कि आप ट्रेन से क्यों ले जा रहे हैं लोगों को।

यह केंद्र सरकार की शक्तियों का दुरुपयोग है। इससे यात्रियों को परेशानी होती है। हवाई जहाज भी तो आप ही लोगों का है। आप इन सभी को हवाई जहाज (Airplane) से ले जाइए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker