क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां बच्चों के सामने ही आपस में भिड़े दो शिक्षक, एक का सिर फटा

धनबाद: धनबाद (Dhanbad) के GMS धैया स्कूल (GMS Dhaiya School) में दो शिक्षक शनिवार को छात्र-छात्राओं (Students) के सामने ही एक-दूसरे से मारपीट करने लगे।

इस मारपीट में राजकुमार वर्मा (Rajkumar Verma) नाम के सहायक शिक्षक का सिर फट गया। GMS धैया स्कूल शिक्षा अधीक्षक कार्यालय (GMS Dhaiya School Education Superintendent Office) से महज एक किलोमीटर की दूरी पर है।

शिक्षक राजकुमार वर्मा ने शिकायत दर्ज कराइ

सहायक शिक्षक राज कुमार वर्मा (Assistant Teacher Raj Kumar Verma) ने बताया कि शुक्रवार को वह स्कूल के चार्ज में थे। इसी दौरान चंद्रदेव राणा नाम के शिक्षक देर से स्कूल पहुंचे।

चंद्रदेव ने रजिस्टर (Register) पर अपनी हाजिरी सुबह की दर्शाते हुए बनायी, उन्होंने विरोध किया। इस पर आरोपी शिक्षक चंद्रदेव राणा ने उनके साथ छात्र-छात्राओं के सामने ही मारपीट की, जिसमें उनका सिर फट गया।

घायल शिक्षक राजकुमार वर्मा ने इस संबंध में लिखित शिकायत (Written Complaint) विभाग में दर्ज करायी है। उन्होंने कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में जिला शिक्षा अधीक्षक कार्यालय (District Education Superintendent Office) के सामने धरना देने की चेतावनी भी दी है।

आरोपी शिक्षक चंद्रदेव राणा का कहना है कि…

उधर, आरोपी शिक्षक चंद्रदेव राणा का कहना है कि उन्होंने किसी शिक्षक के साथ मारपीट नहीं की है। चंद्रदेव राणा का आरोप है कि शिक्षक राजकुमार वर्मा ने ही उनके साथ मारपीट की है और मनमाने तरीके से उनकी हाजिरी के समक्ष रजिस्टर (Register) में टिप्पणी लिख रहे थे।
इस पूरी घटना के बाबत स्कूल (School) के छात्र-छात्राओं ने बताया कि वे सभी अपनी क्लास में थे। उसी दौरान दोनों शिक्षकों के बीच मारपीट होने लगी।

शिक्षा विभाग (Education Department) से मामले की जांच करने पहुंचे अधिकारी ने बताया कि उन्होंने दोनों शिक्षकों से बात की है। मामले की जांच की जायेगी और आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker