बिहार

अररिया में Covid-19 संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए तेज हुई जांच

अररिया: जिला समेत पूरे प्रदेश में संक्रमण का मामला में लगातार इजाफा हो रहा है। बढ़ते Covid मरीजों को लेकर स्वास्थ्य विभाग भी सजग हो चुका है और DM इनायत खान के निर्देश पर सिविल सर्जन डॉ बिधान चंद्र सिंह ने सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के प्रभारियों को जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

अस्पतालों में आने वाले मरीजों का Covid टेस्ट किया जा रहा है

इसके आलोक में जांच की गति तेज कर दी गई है। अररिया जिला के फारबिसगंज में Covid के आज तीन नए मरीज मिले हैं। जिसके बाद शहरी समेत ग्रामीण इलाकों में जांच की गति को तेज कर दिया गया है।

विभिन्न सार्वजनिक स्थानों समेत अस्पतालों में आने वाले मरीजों का Covid टेस्ट किया जा रहा है। Covid संक्रमित नये तीन मरीजों में कुड़वा लक्ष्मीपुर,पोठिया और रामपुर में Covid के पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

जबकि एक मरीज पहले से ही फारबिसगंज क्षेत्र में संक्रमित थे। इस तरह फारबिसगंज क्षेत्र में Covid संक्रमित मरीजों की कुल संख्या चार हो गयी है।

क्रोम पुराना संक्रमित मरीजों की संख्या को बढ़ते हुए देख फारबिसगंज पीएचसी प्रभारी डॉ राजीव बसाक ने कोरोना के बूस्टर डोज लेने सहित जांच में तेजी लाने की बात कही। booster dose लेने के लिए लोगों को जागरूक किये जाने की बात कही।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker