बिहार

Indian Oil ने बिहार में LPG उपभोक्ताओं को दिया इनाम, पहला इनाम मारुति ऑल्टो

इंडेन मंडल कार्यालय बेगूसराय द्वारा शनिवार को बेगूसराय के लाखो स्थित रिसॉर्ट में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण किया गया।

बेगूसराय: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने बेहतरीन पहल करते हुए अपने इंडेन (एलपीजी) ग्राहकों को सम्मानित किया है।

इंडेन मंडल कार्यालय बेगूसराय द्वारा शनिवार को बेगूसराय के लाखो स्थित रिसॉर्ट में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण किया गया।

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख आर.के. झा (राजेन्द्र कुमार झा) एवं इंडियन ऑइल बिहार राज्य कार्यालय के महाप्रबंधक प्रभारी (एलपीजी) उदय कुमार ने कहा कि इंडियन ऑयल का इंडेन देश के लिए एक ब्रांड है।

हमारी क्वालिटी हमेशा सबसे बेहतर रही है और रहेगी, ग्राहक बढ़ाने के लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विगत अगस्त माह में उज्जवला-दो शुरू किए जाने के बाद यह विशेष योजना इंडियन ऑयल दिवस पर एक सितंबर 2021 से 31 जनवरी 2022 के लिए चलाया गया।

बिहार के 18 जिलों में नए घरेलू एलपीजी कनैक्शन (गैर उज्ज्वला) लेने वाले ग्राहकों के लिए यह बंपर ऑफर रखी गई थी, जिसमें 1161 इनाम दिये जाने थे।

इस बंपर धमाका ऑफर में पहला इनाम एक मारुति ऑल्टो कार, दूसरा इनाम दो होंडा एक्टिवा स्कूटर तथा तीसरा इनाम तीन वाशिंग मशीन था।

दस फरवरी को बेगूसराय इंडेन मंडल कार्यालय द्वारा ऑनलाइन लकी ड्रॉ में विजेताओं के नामों की घोषणा की गई।

उन्होंने सभी अधिकारियों और वितरकों को अधिक से अधिक ग्राहक सेवा पर बल देने का आह्वान किया तथा उम्मीद जताई की सबके सहयोग और प्रयासों से इंडियन ऑयल इसी तरह देश की सेवा में आगे बढ़ती रहेगी।

अधिकारियों ने आम जनता के समक्ष नयी योजनाएं कंपोजिट सिलिंडर, मिक्सेड डीबीसी, डिजिटल बुकिंग एवं भुगतान आदि को अधिक से अधिक पहुंचाने पर बल दिया।

इस अवसर पर बरौनी रिफाइनरी ने मंसूरचक इंडेन ग्रामीण वितरक के ग्राहक दिलीप कुमार को नयी ऑल्टो कार सौंपी।

इनाम में कार मिलते ही दिलीप कुमार और उनके परिवार में खुशियां फैल गई। इसके बाद सौमित्र इंटरप्राइजेज शेखपुरा के ग्राहक सौरभ कुमार एवं जीबीएम इंडेन दरभंगा के ग्राहक धनंजय कुमार झा को एक-एक होंडा एक्टिवा स्कूटर सौंपी गई।

जबकि, मधुबनी के सोनी देवी, शशांक जोशी एवं लखीसराय के पिंकू शर्मा को एक-एक वॉशिंग मशीन दिया गया।

कार्यपालक निदेशक एवं बरौनी रिफाइनरी प्रमुख ने इंडेन मंडल कार्यालय के इस योजना में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बेगूसराय जिले के चमथा इंडेन, भागलपुर के शीला इंडेन एजेंसी एवं दरभंगा के जय माता दी इंडेन को भी सम्मानित किया। इस अवसर पर बेगूसराय मंडल रिटेल सेल्स प्रमुख मनोज भगत, एलपीजी सेल्स प्रमुख राजन रंजन एवं वरिष्ठ सेल्स अधिकारी प्रशांत कुमार सहित बेगूसराय मंडल कार्यालय के सभी सेल्स अधिकारी एवं वितरक उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक मुकेश कुमार ने किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker