Uncategorized

IPL 2022 : Rajasthan Royals के नाथन कूल्टर-नाइल टूर्नामेंट से बाहर

कूल्टर-नाइल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में राजस्थान के लिए अपने तीन ओवरों में 48 रन दिए

मुंबई : राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को घोषणा की है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर नाथन कूल्टर नाइल चोट के कारण शेष आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं।

कूल्टर-नाइल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में राजस्थान के लिए अपने तीन ओवरों में 48 रन दिए और अपने चार ओवर पूरे नहीं कर सके, क्योंकि उन्हें चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के माध्यम से टूर्नामेंट में कूल्टर-नाइल के भविष्य के बारे में अपडेट किया, जहां टीम के फिजियोथेरेपिस्ट जॉन ग्लोस्टर ने टीम को संबोधित किया।

मुझे उन्हें विदाई देने का कठिन काम मिला

ग्लोस्टर ने कहा, मुझे नाथन का परिचय कराने का मौका मिला, जब वह पहली बार बायो बबल में और हमारे परिवार में आए थे। दुर्भाग्य से, मुझे उन्हें विदाई देने का कठिन काम मिला है। किसी को खोना हमेशा कठिन होता है, खासकर जब यह चोट के कारण होता है।

हालांकि राजस्थान ने अपने शुरुआती मैच में 61 रनों से जीत दर्ज की, लेकिन अगले दो मैचों में भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई। वर्तमान समय में, कूल्टर-नाइल की चोट की प्रकृति का खुलासा नहीं किया गया है और उनकी जगह किस खिलाड़ी को लिया जाएगा, अभी पता नहीं चल पाया है।

ग्लोस्टर ने बताया, राजस्थान ने मेगा ऑक्शन में कूल्टर-नाइल को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। अपनी टीम के आसपास होने के कारण, हमने भी आपसे बहुत कुछ सीखा है। इसलिए सुरक्षित यात्रा करें और आपको हमसे जो कुछ भी चाहिए, हम हमेशा यहां हैं। हम आपके साथ वापस आने के लिए उत्सुक रहेंगे।

आईपीएल 2022 में तीन मैच खेलने के बाद, राजस्थान वर्तमान में चार अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

लेकिन उन्हें टूर्नामेंट की पहली हार का सामना करना पड़ा, जब मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें चार विकेट से हरा दिया। उनका अगला मैच अब रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker