खेल

IPL 2023 : MS धोनी चिदंबरम स्टेडियम में बिखेरेंगे अपना जलवा

चेन्नई: विराट कोहली IPL में 1427 दिनों के बाद बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) पहुंचे और भारत के करिश्माई क्रिकेटर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रशंसकों को निराश नहीं किया, जो बड़ी संख्या में अपनी टीम को एक्शन में देखने के लिए पहुंचे थे।

कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ कोहली की शानदार दस्तक और IPL में उनके तीसरे शतक ने सुनिश्चित किया कि RCB को ज्यादा पसीना नहीं बहाना पड़ा और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर 8 विकेट से जोरदार जीत दर्ज की।

स्टार स्पोर्ट्स पर स्टार-स्टडेड कमेंट्री पैनल ने मुंबई इंडियंस की उच्च गुणवत्ता वाली गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ शानदार पारी के लिए किंग कोहली (King Kohli) की प्रशंसा की।

IPL 2023 : MS धोनी चिदंबरम स्टेडियम में बिखेरेंगे अपना जलवा IPL 2023: MS Dhoni will spread his fire in Chidambaram Stadium

विराट कोहली की फॉर्म में वापसी

इरफान पठान ने कहा, विराट कोहली टाटा IPL के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

भारतीय प्रशंसक (Indian Fans) इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। उन्होंने इस सीजन की शानदार शुरूआत की है।

पिछले साल उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे। प्रशंसकों ने उनपर विश्वास बनाए रखा। RCB के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म में वापसी से बड़ी कोई खबर नहीं हो सकती है।

Virat Kohli और जोफ्रा आर्चर के बीच मैच खेल से पहले बात करने वाले बिंदुओं में से एक था।

विराट ने एक बार फिर दिखाया कि वह एक महान खिलाड़ी क्यों हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की तरह शानदार प्रदर्शन किया।

जोफ्रा आर्चर के खिलाफ लड़ाई में विराट की जीत भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) की जीत है।

IPL 2023 : MS धोनी चिदंबरम स्टेडियम में बिखेरेंगे अपना जलवा IPL 2023: MS Dhoni will spread his fire in Chidambaram Stadium

विकेट के बीच विराट का दौड़ना

भारत के पूर्व क्रिकेटर (Former Cricketer) मोहम्मद कैफ ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ कोहली और विकेटों के बीच तेजी से दौड़ने की सराहना की और दावा किया कि यह युवा क्रिकेटरों के लिए एक सबक होना चाहिए।

कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) से बात करते हुए कहा, विकेट के बीच विराट का दौड़ना नए खिलाड़ियों के लिए एक सीख है।

34 साल का खिलाड़ी, जब विकेट के बीच में इस तरह दौड़ता है तो इससे साबित होता है कि वह अपनी फिटनेस (Fitness) पर कितनी मेहनत करता है।

IPL 2023 : MS धोनी चिदंबरम स्टेडियम में बिखेरेंगे अपना जलवा IPL 2023: MS Dhoni will spread his fire in Chidambaram Stadium

जैक कैलिस ने भी आर्चर के खिलाफ शुरूआत

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस ने भी आर्चर के खिलाफ शुरूआती मैच में आक्रामक बल्लेबाजी (Batting) के लिए कोहली की प्रशंसा की।

RCB और कोहली की घर वापसी के बाद, ध्यान अब एक और उत्साहपूर्ण पुनर्मिलन की ओर जाता है क्योंकि MS Dhoni और चेन्नई सुपर किंग्स चार साल में अपने पहले IPL खेल के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में वापसी की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker