झारखंड

बोकारो में गोली लगने से IRB के प्रशिक्षु जवान की मौत

बोकारो: जैप चार कैंपस में IRB के प्रशिक्षु जवान (Trainee jawan) की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने आशंका जताई है कि जवान राइफल (Rifle) की साफ-सफाई कर रहा होगा।

इस दौरान गोली चलने से हादसा हुआ होगा। मृतक जवान का नाम सुशील कुमार (Sushil Kumar) (28) है। वह साहिबगंज (Sahebganj) का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा (Durga Puja) की ड्यूटी के लिए आज ही जवान को हथियार और गोलियां मिली थीं। हथियार निरीक्षण (Weapons Inspection) के दौरान गोली चल गई और पुलिस प्रशिक्षु के सीने में जा धंसी।

उसे तुरंत बोकारो जनरल अस्पताल (Bokaro General Hospital) पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जवान शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

मुआवजा व नौकरी के लिए विभाग से वार्ता की जाएगी

घटना के बाद से जैप चार (Zap Four) में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गये।

हालांकि, अभी तक घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस महासंघ के अध्यक्ष राकेश पांडे (Rakesh Pandey) ने कहा कि विभागीय कार्रवाई और पोस्टमार्टम (Postmortem) के उपरांत शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। साथ ही मुआवजा व नौकरी के लिए विभाग से वार्ता की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker