टेक्नोलॉजी

Bullet खरीदना हुआ आसान, अब मिनटों में मिलेगा सस्ता लोन

योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहक ऑफिसियल वेबसाइट पर करें विजिट

नई दिल्लीः अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वह Bullet या किसी स्पोर्ट बाइक चलाए, लेकिन कम बजट के चलते पसंदीदा मोटरसाइकिल नहीं खरीद पाते हैं।

अगर फाइनेंस के जरिए बाइक खरीदने जाते भी हैं तो ब्याज दर इतनी होती है कि निराश होकर वापस चले जाते हैं।

It is easy to buy Bullet, now you will get cheap loan in minutes

लेकिन अब Bullet लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है। अब Royal Enfield की बाइक खरीदने वाले ग्राहकों को L&T Finance ‘वेलकम 2022’ स्कीम के तहत मिनटों में लोन देगी। इसके लिए ग्राहकों को बहुत ज्यादा ब्याज दर भी नहीं देनी होगी।

यह स्कीम 4 साल के पुनर्भुगतान पर व्हीकल की कुल लागत के 90 प्रतिशत तक फाइनेंस करती है। इसकी ब्याज दर 7.99 फीसदी से शुरू होती है।

‘वेलकम 2022’ लोन स्कीम

It is easy to buy Bullet, now you will get cheap loan in minutes

वैसे तो भारत में कई फाइनेंस कंपनियां हैं, जो टू-व्हीलर फाइनेंस करती हैं, लेकिन अधिकतर कंपनियों की ब्याद दर आसमान छूती है।

वहीं, अगर हम बात करें अग्रणी टू-व्हीलर फाइनेंस कंपनी एलएंडटी फाइनेंस की तो उसने सोमवार को Royal Enfield मोटरसाइकिल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए ‘वेलकम 2022’ लोन स्कीम की घोषणा की है।

आकर्षक ब्याज दर

It is easy to buy Bullet, now you will get cheap loan in minutes

यह स्कीम बिना किसी हायपोथिकेशन के आती है। जो ग्राहक अपनी पसंदीदा Royal Enfield मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, उन्हें आकर्षक ब्याज दर (7.99%) पर मिनटों में लोन मिल जाएगा।

यह स्कीम 4 साल के पुनर्भुगतान पर व्हीकल की कुल लागत के 90 प्रतिशत तक फाइनेंसिंग की पेशकश करेगी, जो ग्राहकों को एक अतिरिक्त लाभ प्रदान करेगी।

L&T Finance के साथ साझेदारी

It is easy to buy Bullet, now you will get cheap loan in minutes

Royal Enfield के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बी गोविंदराजन ने कहा कि हमें L&T Finance के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, ताकि हम ऐसे वित्तीय समाधान प्रदान कर सकें जो फ्लेक्सिबल हों और हमारे विभिन्न ग्राहक वर्गों की जरूरतों को पूरा करते हों।

यह सहभागिता रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों को अधिकतम बचत के साथ एक सुविधाजनक और बाधारहित प्रक्रिया सुनिश्चित करके उत्साही लोगों के लिए अधिक सुलभ बना देगा।

साइट पर करें विजिट

Bullet खरीदना हुआ आसान , अब मिनटों में मिलेगा सस्ता लोन

इस योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहक अपने निकटतम रॉयल एनफील्ड डीलर या एलएंडटी फाइनेंस शाखा से संपर्क कर सकते हैं या www.ltfs.com पर विजिट कर सकते हैं।

एनालिटिक्स आधारित क्रेडिट डिसीजनिंग, डिजिटल ऑन-बोर्डिंग और बेस्ट-इन इंडस्ट्री टर्नअराउंड टाइम (टीएटी) कंपनी के टू-व्हीलर फाइनेंस बिजनेस के प्रमुख अंतर रहे हैं।

यह गठजोड़ टियर 1, टियर 2 और टियर 3 शहरों और कस्बों में ग्राहकों को अपनी पसंदीदा Royal Enfield मोटरसाइकिल को आसान और परेशानी मुक्त तरीके से प्राप्त करने में मदद करेगा।

इन्हें भी पढ़ें : Ginger Tea पिने वाले लोग हो जाएं सावधान,अधिक अदरक स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक

Bullet खरीदना हुआ आसान , अब मिनटों में मिलेगा सस्ता लोन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker