झारखंड

झारखंड : सातवीं मंजिल से कूदने से पहले व्यापारी ने सिटी एसपी को भेजा संदेश, पुलिस पर प्र्रताड़ना के आरोप लगाए

व्यापारी ने इस वारदात को दोपहर करीब तीन बजकर 45 मिनट पर अंजाम दिया

जमशेदपुर: बिष्टुपुर में सात मंजिला इमारत सक कूदकर एक व्यापारी द्वारा आत्महत्या करने से पहले सिटी एसपी मैसेज भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यहां रहने वाले राउरकेला के व्यापारी ने इस वारदात को दोपहर करीब तीन बजकर 45 मिनट पर अंजाम दिया। उसने कुरियर के जरिये अपने भाई के नाम एक सुसाइड नोट भी भेजा है। इसमें उसने ससुरालवालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

उसने पुलिस पर भी उसकी बात नहीं सुनने का आरोप मढ़ा है। नोट में उसने कहा हैकि पुलिस ने उस पर झूठा कर कर उसे प्रताड़ित किया।

वारंट निकाला था आईओ ने केस में

आत्महत्या करने से पहले उसने अपने सुसाइड नोट का वीडियो भी बनाया और उसे अपने कुछ रिश्तेदारों को भेजा। जब तक रिश्तेदार उसके ठिकाने का पता लगा पाते तब तक उसने जान दे दी थी।

मृतक का नाम राहुल अग्रवाल (37) है जो राउरकेला का निवासी है और उसके बिल्डिंग निर्माण का काम है। उसकी शादी जमशेदपुर के बिल्डर और व्यापारी प्रदीप चूड़ी वाला की सोनारी आशियाना निवासी बेटी वर्षा अग्रवाल के साथ वर्ष 2012 के नवंबर महीने में हुई थी।

कोर्ट से हासिल किया था गिरफ्तारी वारंट

इनसे जुड़वा बेटे हैं जो मां के पास रहते हैं। उनके बीच विवाद के बाद वर्षा ने 16 फरवरी 2022 को राहुल अग्रवाल, उसके पिता बजरंगलाल अग्रवाल, मां सहित अन्य के खिलाफ केस किया था।

पुलिस ने इस मामले को सत्य बताते हुए इसमें पहले सम्मन और उसके बाद कोर्ट में गिरफ्तारी का वारंट भी हासिल कर लिया था।
बिष्टूपुर थाना प्रभारी विष्णु राउत ने कहा कि राहुल होटल में रुका था। उसके बाद वह सामने की बिल्डिंग में जाकर वहां से छलांग लगा दी। उसे टीएमएच ले जाया गया जहां उसे मृत्त घोषित कर दिया गया।

आत्महत्या है जिसकी जांच पुलिस कर रही है। वहीं, सोनारी थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि जब केस हुआ था तब मैं अवकाश पर था।

थाना में सीधे एफआईआर दर्ज किया गया था और केस के अनुसंधानकर्ता एएसआई थे। महिला ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker