बिहार

भाजपा के खिलाफ JDU के पास 6 से ज्यादा ऑडियो रिकॉर्डिग

पटना: बिहार की राजधानी पटना (Patna) में JDU की अहम बैठक मुख्यमंत्री आवास पर शुरू हुई।

सूत्रों की मानें तो Nitish Kumar के NDA से बाहर होने और महागठबंधन में शामिल होने की स्थिति में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने BJP को बेनकाब करने की योजना तैयार की है।

सूत्रों ने कहा है कि जनता दल (United) के शीर्ष नेतृत्व के पास 6 से ज्यादा Audio Recording हैं, जिससे साबित होता है कि उसके विधायकों और मंत्रियों को CM Nitish Kumar के खिलाफ बगावत करने के लिए बड़े-बड़े प्रस्ताव दिए गए थे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि किस पार्टी और नेताओं ने JDU के विधायकों को Offer दिए।

चिराग मॉडल की ओर इशारा

Rajeev Ranjan Singh उर्फ ललन सिंह ने रविवार को अपने बयान के दौरान चिराग मॉडल की ओर इशारा किया था, जिसका इस्तेमाल एक खास पार्टी ने नीतीश कुमार और JDU को कमजोर करने के लिए किया था, जिसके चलते जदयू पिछले विधानसभा चुनाव में केवल 43 सीटें जीत सकी थी।

ललन सिंह ने दावा किया कि उनके पास नीतीश कुमार और JDU के खिलाफ रची जा रही साजिश का सबूत है। Chirag Model सिर्फ एक ट्रेलर था, वास्तविक फिल्म बेहद लंबी है।

मंत्री बनाने का आकर्षक Offer दिया

सूत्रों ने कहा कि जदयू के पास 6 से अधिक Call Recording है, जिसे विधायकों ने खुद रिकॉर्ड किया है। उन कॉल रिकॉर्डिग में एक खास पार्टी के नेताओं ने उन्हें करोड़ों रुपये के अलावा मंत्री बनाने का आकर्षक Offer दिया है।

सूत्रों ने कहा, Nitish एक खास पार्टी का पदार्फाश करेंगे और देश को कड़ा संदेश देंगे कि उनकी सरकार का सफाया करने की साजिश रची जा रही है।

उन्होंने अपने और अपनी पार्टी के खिलाफ हो रही साजिश की वजह से ही अपना फैसला बदला। उन्होंने जो कुछ भी किया वह अपनी पार्टी को बचाने के लिए किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker