क्राइमझारखंड

बोकारो में नाबालिग लकड़ी का किडनैप कर तीन महीने तक गैंगरेप, मार-मार कर करते थे हैवानियत

बोकारो: जरीडीह थाना इलाके की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को तीन युवक ऑटो में अपहरण (Kidnapped) कर चास के फोर लेन सड़क के पास तेलीडीह गांव के सुनसान घर में लाकर तीन महीने तक रख कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

इस दौरान किशोरी पर तीनों आरोपी 24 घंटे नजर रखते थे, इस वजह से वह भाग भी नहीं सकती थी, लेकिन हाल में जब युवक उसे दूसरे ठिकाने में ले गए।

वहां पर एक महिला की मदद से किशोरी भाग निकली और 19 जुलाई को किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी कहानी अपने परिवार (Family) वालों को बताई। इसके बाद परिजनों ने महिला थाना में FIR दर्ज कराई।

रात के अंधेरे में करते थे दुष्कर्म, तीन माह तक कमरे से निकलने नहीं दिया

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि 20 अप्रैल को वह अपने गांव से एक सहेली के साथ जरीडीह कपड़ा खरीदने गई थी। जहां पर उसकी सहेली ने राज नामक युवक को फोन पर बुलाया।

राज अपनी बाइक से पहुंचा और मनोज, विष्णु व संतोष को फोन पर बुलाया। तीनों एक ऑटो में पहुंचे और बाजार से ही उसे उठाकर चास के सुनसान स्थान (Deserted Place) के कमरे में ले गए।

वहां पर तीनों युवकों ने उसके साथ Rape किया। उसे तीन माह तक कमरे से निकलने नहीं देते थे। तीनों पहरा देते थे। इसके बाद रात के अंधेरे में उसे वहां से निकाल दूसरे स्थान पर ले गए। वहां पर भी दुष्कर्म (Rape) करते रहे।

रात के अंधेरे में करते थे दुष्कर्म, तीन माह तक कमरे से निकलने नहीं दिया

लड़की का ब्याय फ्रेंड भी संदेह के घेरे में

पीड़िता ने बताया Gang rape के दौरान उसे चाबुक से बेरहमी से पीटा जाता था, जिसके जख्म पूरे शरीर पर बने हुए हैं। पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने रविवार को वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देशन में POCSO ACT के तहत गैंगरेप का FIR दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। मामले में मनोज कुमार, विष्णु कुमार व संतोष कुमार नामक युवक को Gang rape का आरोपी बनाया गया है। इसके अलावा एक लड़की व उसका Boyfriend भी संदेह के घेरे में है।

पड़ोसी महिला ने की हिम्मत तो कही नाबालिग की बची जान!

Under Construction Apartments के पास कई मकान बने हुए हैं। वहां रहने वाली महिलाएं तीनों Accused के हरकत को लगातार देख रही थी। 20 जुलाई को जब तीनों आरोपी गेट में ताला बंदकर चले गए, तो एक महिला ने साहस जुटाकर ताला तोड़ दिया। अंदर घुसी तो अर्ध नग्न अवस्था में बदहवाश लड़की को देखकर चौक पड़ी। आसपास के लोगों की मदद (Help) से उसे बाहर निकाला। खाना पीना खिलाने के बाद जरीडीह

कपड़ा ख़रीदने गई थी बाजार

लिस को दिए बयान के अनुसार पीड़िता 20 अप्रैल को कपड़ा लेने के लिए घर से चास के लिए निकली। जब बोकारो रामगढ़ हाइवे में गाड़ी पकड़ने गई, तो एक परिचित लड़की मिली। उसने युवक को बुलाया, उसके साथ तीनों नामजद आरोपी भी पहुंचे। फिर जबरन पीड़िता को तीनों आरोपियों ने एक ऑटो में बैठा लिया। उसे लेकर Highway किनारे एक एसबेस्टस के कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। वहां उसके साथ तीनों आरोपियो ने एक माह तक Gang rape किया। फिर निकालकर हाइवे में इमली पेड़ के पास निर्माणाधीन अपार्टमेंट में बंद कर दिया। चाबुक से पीटने के साथ लगातार Gang rape का शिकार बनाते रहे। उनकी हैवानियत से लड़की बिल्कुल होश खो चुकी थी।

उसके घर भेज दिया। जरीडीह स्थानीय अस्पताल में इलाज के बाद पीड़िता परिजनों (Family) के साथ रविवार को बोकारो महिला थाने पहुंची।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker