झारखंड

बोकारो में कपड़े सुखाने वाले तार में दौड़ा करंट, दो महिलाएं हुई घायल

बोकारो: गोमिया प्रखंड के अंतर्गत स्वांग उत्तरी पंचायत के महावीर स्थान मल्लाह टोली की दो महिलाएं बिजली (Electricity) की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

परिजनों एवं आसपास के लोगों ने 108 नम्बर के Ambulance से गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Health Center) पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों महिलाओं के प्राथमिक उपचार (First Aid) करने के पश्चात एक महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बोकारो सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कपड़े को तार में डालते ही उससे चिपक गई सुनीता देवी

बताया जाता है कि सुलोचना देवी एवं सुनीता देवी दोनों गोतनी है। दोनों ही रविवार को घर पर कपड़े धो रही थीं। कपड़े धोने के उपरांत महिला सुनीता देवी लोहे के तार से बने टंगने में कपड़े सुखाने गई।

कपड़े को तार में डालते ही वह उससे चिपक गई। यह देखकर उसकी गोतनी सुलोचना देवी उसे छुड़ाने के लिए ज्यों ही उसे पकड़ी,तो वह भी उस तार से चिपक गई।

हो-हल्ला सुनकर घर के पुरुषों ने डंडे से बिजली के तार को अलग करते हुए दोनों को छुड़ाया। बताया जाता है कि कपड़े सुखाने के तार में बिजली का संपर्क (Electrical Connection) हो गया था, जिसका किसी को पता नही था।

वहीं पंचायत के मुखिया विनोद विश्वकर्मा एवं पंसस धनेश्वरी देवी ने CCL प्रबंधन से बिजली के पोल एवं तार को Maintenance करने की मांग की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker