झारखंड

Love Jihad! आफताब अब पूजा को दे रहा जान से मारने की धमकी! न्याय के लिए दर दर भटक रही

गढ़वा: गढ़वा के मेराल के युवक (Young Boy) आफताब द्वारा नाम (Name) बदल और धर्म (Religion) छिपाकर सोनभद्र की पूजा नामक युवती (Girl) को प्रेमजाल में फंसाया (Entangled), फिर शादी की और बेटी जन्म लेने के बाद उसे धोखा देकर फरार हो गया है।

पूजा अब न्याय के लिए दर दर भटक रही है। वहीं पूजा ने आरोप लगाया कि अब फोन कर आरोपी उसे जान मारने की धमकी दे रहा है। इस बीच, पीड़िता मिर्जापुर लौट गई।

पूजा UP के सोनभद्र जिलांतनंत गुरमा की रहने वाली है। जबकि युवक मेराल थाने के सोहबरिया का रहने वाला है। पूजा का कहना है कि आफताब अंसारी गुरमा में उसके घर के पास अपना दवा दुकान (Drugstore) चलाता था।

उसी दौरान उससे जब संपर्क हुआ तो उसने अपना नाम पुष्पेंद्र सिंह और घर मिर्जापुर जिले का लालगंज बताया और शादी (Marriage) करने के लिए दबाव बनाया।

दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद आफताब ने विवाहिता को लालगंज में अपना घर बताकर ले गया। फिर मिर्जापुर ले लाया और किराए पर कमरा लेकर वहीं रखने लगा।

इस बीच आफताब को उसकी नानी के निधन (Death) की सूचना मिली, जब उसने साथ चलने की जिद की तो वह साथ लेकर झारखंड में अपने ननिहाल (Maternal House) आया।

भेद खुलने के बाद पूछने पर हमेशा उसने स्वयं को हिन्दू बताया। एक बार वह मुहर्रम के दौरान उसे लेकर जब सोहबरिया आया तब उसके घर के लोगों को देख यकीन हो गया कि वह धोखा की शिकार (Victim of Deception) हो गई है।

वापस मिर्जापुर लौटने के बाद एक दिन उसने जब आफताब के पर्स को फाड़कर देखा तो उसका आफताब अंसारी नाम और मेराल थाने के सोहबरिया से संबंधित पता वाला आधार कार्ड मिला। पता चला कि आफताब पहले से शादीशुदा (Married) है।

आधार कार्ड से खुला भेद, अब पीछा छुड़ाने की कोशिश

पूजा ने बताया कि 2020 में गर्भवती (Pregnant) होने और भेद खुलने के बाद दोनों में झगड़ा (Quarrel) होने लगा। जिसके बाद आफताब ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए भागने लगा।

पति को भागते देख उसने इसकी शिकायत (Complained ) चोपन थाने में की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद वह फिर से साथ में रहने लगा।

इसी बीच 28 जुलाई को 2021 को उसने एक बच्ची को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद फिर वह भाग गया। जिसे खोजते हुए जब सोहबरिया पहुंची तो उसके देवर (Brother-in-Law ) ने उसके साथ मारपीट की। लेकिन गांव की पंचायत (Panchayat) ने आफताब को उसे साथ रखने का फैसला सुनाया।

गढ़वा एसपी ने दिया निर्देश

इधर, गढ़वा SP अंजनी कुमार झा ने कहा कि मामला प्रकाश में आने के बाद उन्होंने मेराल पुलिस को निर्देश (Directed ) दिया है कि अगर पीड़िता थाना आकर शिकायत करती है, तो मामले में केस दर्ज कर कानून सम्मत कार्रवाई (Legal Action) करें।

पूजा अब न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। पहले तो ससुराल (In-Laws ) वालों ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद मेराल पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker