झारखंड

हम जनता के लिए काम करते हैं, हमें खऱीद-फऱोख्त करना नहीं आता: हेमंत सोरेन

रांची: झारखंड में सियासी उठापटक के बीच पांच दिन बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) सोमवार को प्रोजेक्ट भवन पहुंचे।

CM ने BJP का नाम लिए बिना कहा कि विपक्ष का तो केवल एक काम सरकार बनाओ-सरकार तोड़ो, विधायक खरीदो-विधायक बेचो रह गया है।

आखिर व्यापारियों का दूसरा काम क्या होता है। उनका काम देश चलाना नहीं बल्कि खरीद फरोख्त करना होता है लेकिन हम जनता के लिए काम करते हैं, हमें खऱीद-फऱोख्त करना नहीं आता।

देश के आधे राज्यों की सरकार को गिराने का काम कर रही है

CM ने कहा कि हम ऐसे व्यापारियों को भी जवाब देंगे क्योंकि इनके हर करतूतों पर हमारी और देश की नजर है। सियासी घटनाक्रम को लेकर CM ने कहा कि राजनीति में ऐसी परिस्थिति आम बात है, इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं।

देश के आधे राज्यों की सरकार को गिराने का काम Central Government कर रही है। CM यहीं तक नहीं रुके। उन्होंने कहा कि यह बड़ी दुर्भाग्य की बात है कि केंद्र सरकार आज देश के आधे राज्यों की सरकार को गिराने का काम कर रही है।

आखिर धर्म और समाज के नाम पर व्यापारी लोग कितने दिनो तक रोटी सेंकेगे, यह भी हम लोग देखेंगे। वे जान लें कि धर्म-समाज के आधार और बात पर देश कभी भी आगे नहीं बढ़ सकता।

Hemant Soren ने कहा कि ऐसे में देश का भविष्य क्या हो सकता है, इसका अंदाजा तो सभी लोग लगा सकते हैं। सियासी संकट के बीच टेंशन को लेकर पूछे सवाल पर CM ने कहा, उनकी दिल लगी कुर्सी के साथ नहीं बल्कि राज्य के सवा तीन कऱोड़ जनता और देश के आदिवासी, दलित पिछडे वर्ग के लोगों के लिए है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker