झारखंड

झारखंड : सहारा इंडिया के जमाकर्ताओं का पैसा दिलाने के लिए एजेंट शुरू करेंगे देशव्यापी आंदोलन

हजारीबाग: सहारा कंपनी (Sahara Company) में पैसा जमा करने वाले लोगों की पूंजी दिलाने के लिए चौपारण प्रखंड (Chauparan Block) के सहारा इंडिया फ्रेंचाइजी (Sahara India Franchise) के एजेंटों ने बैठक कर केंद्र सरकार (Central Government) को देशव्यापारी आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है।

एजेंटों का कहना है कि जब कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह, कंपनी के सर्वेसर्वा सुब्रत रॉय व जोनल मैनेजर जमाकर्ताओं (Zonal Manager Depositors) का पैसा नहीं दिला देते, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने इस बीच चेतावनी भी दी कि लोगों का पैसा नहीं दिलाने पर वे देशव्यापी आंदोलन (Nationwide Movement) करेंगे। संयुक्त ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नागेंद कुमार कुशवाहा ने कहा कि देशभर के हर जमाकर्ता का पैसा दिलाना उनका दायित्व है और वे इसे पूरा कराएंगे।

झारखंड : सहारा इंडिया के जमाकर्ताओं का पैसा दिलाने के लिए एजेंट शुरू करेंगे देशव्यापी आंदोलन - Jharkhand: Agents will start nationwide movement to get Sahara India's depositors' money

राॅय की पैरोल पर भी खड़े किए सवाल

उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि संविधान (Constitution) में ऐसा कौन सा कानून है, जो आम आदमी के लिए पैरोल की अवधि कम और सुब्रत रॉय 2014 से पैरोल पर जेल से बाहर है।

इससे साफ जाहिर होता है कि केन्द्र सरकार (Central Government) इनसे मिली हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस पर भी हर कोई सवाल खड़े कर रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker