झारखंड

झारखंड : सिर में गोली लगने से विश्रामपुर विधायक के प्रतिनिधि के बाडीगार्ड की मौत

पलामू : विश्रामपुर के भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी (BJP MLA Ramchandra Chandravanshi) के प्रतिनिधि इद्रीस हवारी के प्राइवेट बॉडीगार्ड खादिम रसूल (Bodyguard Khadim Rasool) को बुधवार देर शाम साढ़े सात बजे सिर में गोली लग गई।

उन्हें गंभीर स्थिति में उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कालेज Hospital में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बाडीगार्ड की गलती से अपनी ही राइफल से चल गई गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि इद्रीस हवारी अपनी गाड़ी से विश्रामपुर Bus Stand पहुंचे। यहां वे गाड़ी से उतरकर कई लोगों से बात करने लगे। इस बीच गाड़ी से गोली चलने की आवाज आई। उन्होंने देखा तो उनके प्राइवेट बॉडीगार्ड खादिम रसूल (Private Bodyguard Khadim Rasool) सौदागर घायल पड़े थे।

आनन-फानन में उन्हें विश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। खादिम के हाथ को छेदते हुए गोली माथे में लगी।

इद्रीस हवारी के लाइसेंसी राइफल को जब्त

वह विश्रामपुर दर्जी मुहल्ला निवासी गुलाम रसूल सौदागर के बेटा था। वह इद्रीश का Licensed Rifle लेकर बतौर प्राइवेट बाडीगार्ड साथ में चलता था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Police ने इद्रीस हवारी के लाइसेंसी राइफल को जब्त कर लिया है। हालांकि घटना के बाद अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने की बात फैल गई, लेकिन बाद में पता चला कि गलती से निकली राइफल की गोली Body Guard के माथे में जा घुसी।

उधर, इस बारे में सदर मेदिनीनगर के SDPO सुरजीत कुमार ने बताया कि बाडीगार्ड की गलती से राइफल से गोली चल गई जो उसके सिर में जाकर लग गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker