झारखंड

झारखंड कांग्रेस के नेता LIC और SBI कार्यालय के बाहर सोमवार को देंगे धरना

रांची: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने कहा कि पार्टी के नेता सोमवार को सभी प्रखंडों में अदाणी प्रकरण को लेकर धरना देंगे।

धरना प्रखंडों में स्थित LIC और SBI कार्यालय के बाहर दिया जाएगा। राजेश ठाकुर रविवार को प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

झारखंड कांग्रेस के नेता LIC और SBI कार्यालय के बाहर सोमवार को देंगे धरना-Jharkhand Congress leaders will protest outside LIC and SBI office on Monday

रामगढ़ उपचुनाव में पार्टी को मिली हार मामले में कहा कि पार्टी इसकी समीक्षा करेगी

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से 13 मार्च को राजभवन घेराव (Raj Bhavan Siege) भी किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रखंडों में धरना देकर हम पंचायत तक के लोगों को बताएंगे कि किस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की अडानी ग्रुप से मित्रता SBI और LIC में जमा राशि को बर्बाद कर रही है। इसका खमियाजा देश की गरीब जनता भुगत रही है।

उल्लेखनीय है कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद अदाणी ग्रुप (Adani Group) के शेयरों में गिरावट आयी। इससे SBI और LIC के प्रभावित होने की बात कहकर कांग्रेस ने बीते दिनों सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन किया था।

राजेश ठाकुर ने रामगढ़ उपचुनाव में पार्टी को मिली हार मामले में कहा कि पार्टी इसकी समीक्षा करेगी। जब उनसे पूछा गया कि उपचुनाव के नतीजे के बाद उनके इस्तीफे की मांग उठी है, तो उन्होंने कहा कि ऐसी बातों को गंभीरता से नहीं लेनी चाहिए।

झारखंड कांग्रेस के नेता LIC और SBI कार्यालय के बाहर सोमवार को देंगे धरना-Jharkhand Congress leaders will protest outside LIC and SBI office on Monday

तीनों विधायकों ने उन्हें फोन कर जानकारी दी

कैश कांड में कांग्रेस के तीन निलंबित विधायकों (डॉ इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप) के ऊपर हुए जीरो FIR के हाईकोर्ट (High Court) के निरस्त किए जाने के पूछे सवाल पर कहा कि तीनों विधायकों ने उन्हें फोन कर जानकारी दी है।

तीनों को दोबारा पार्टी में शामिल किए जाने के मुद्दे पर कहा कि इसपर शीर्ष नेतृत्व विचार करेगा।

इस दौरान प्रदेश महासचिव विनय सिन्हा दीपू, अमुल्य नीरज खलखो, प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, डॉ. एम. तौसीफ, रांची महानगर अध्यक्ष डॉ. कुमार राजा (Dr. Kumar Raja) उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker