झारखंड

प्रेमी ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, लड़की के हजारीबाग जाने से नाराज चल रहा था युवक

उसने अपनी प्रेमिका को लाइव वीडियो कॉल किया और फांसी लगा ली

धनबाद: सोशल मीडिया (Social Media) पर लाइव कॉलिंग, मीटिंग और आजकल स्कूली शिक्षा होना आम बात है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर लाइव होकर जान देना भी आम बात हो गई है।

ऐसा ही एक मामला जिले के धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटांड़ से आया है। यहां इकबाल मार्केट के कमरे में शनिवार रात अरबाज खान (19) नामक युवक ने जान दे दी।

उसने अपनी प्रेमिका को लाइव वीडियो कॉल किया और फांसी लगा ली। अरबाज की बहन ने इस मौत का कारण उसके भाई की प्रेमिका को बताते हुए थाने में शिकायत की है। घटना के बाद से मृतक की प्रेमिका का परिवार डुमरियाटाड़ से गायब हो गया है।

अरबाज पिता अख्तर खान, मां एवं चार बहनों के साथ डुमरियाटाड़ के गफ्फूर बस्ती में रहता था। उसके पिता रंग रोगन का काम करते थे।

वहीं, अरबाज भी ठेके पर कई तरह का काम करता था। फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अरबाज का प्रेम प्रसंग एक युवती से पिछले एक साल चल रहा था। अरबाज का प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था। अरबाज का दोस्त असलम शेख इकबाल मार्केट डुमरियाटाड़ के ऊपर बने कमरे में अकेले रहता है।

अरबाज भी दोस्ते के कमरे पर जाता था

अरबाज भी यहां आया जाया करता था। शनिवार रात भी अरबाज कमरे पर गया और पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

देर शाम अरबाज के कुछ दोस्त उस कमरे में गए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। खिड़की से झांकने के बाद अरबाज पंखे से लटका दिखा।

इसकी सूचना पाकर अरबाज की चारों बहनें, मां और पिता इकबाल मार्केट पहुंचे। इसके बाद धनसार थाना की पुलिस को सूचना दी गई।

मोबाइल की जांच में पता चला वीडियो कॉल का

पुलिस ने जब अरबाज के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि उसने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल किया था। जांच के दौरान वीडियो कॉल ऑन मिला।

यह भी पता चला कि उसने अपनी प्रेमिको को 11 बार वीडियो कॉल किया था। इसके बाद उसने फांसी लगा ली।

बताया जा रहा है कि अरबाज अपनी प्रेमिका के हजारीबाग जाने से नाराज और परेशान था। वह चाहता था कि उसकी प्रेमिका हजारीबाग नहीं जाए।

लेकिन युवती अपने पिता के निर्णय के अनुसार हजारीबाग जाने को तैयार हो गई थी। इसी बात को लेकर अरबाज नाराज भी चल रहा था।

मामले में धनसार थाना प्रभारी राजकपूर ने बताया कि मृतक की बहन ने भाई की प्रेमिका के खिलाफ शिकायत की है। उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker