झारखंड

दुमका में पिकअप वैन पलटा, एक की मौत, 19 घायल

पुलिस ने बंगाल नंबर की वैन को जब्त कर लिया है

दुमका: जिले में माल ढोने वाले वाहन अब लोगों की जान के दुश्मन बन गए हैं। मंगलवार को मसानजोर थाना छेत्र के धाजापाड़ा के पास बंगाल से मजदूरों को लेकर आ रहे पिकअप वैन के पलट जाने से फुलवासिनी मरांडी ( 67) की मौत हो गई, वहीं 19 घायल हो गए।

मेडिकल कालेज अस्पताल में तीन का इलाज चल रहा है। बाकी को इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

पुलिस ने बंगाल नंबर की वैन को जब्त कर लिया है। जामा के भुटोकोरिया गांव के करीब दो दर्जन लोग 19 मार्च को आलू खुदाई करने के लिए पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के तारापुर गांव गए थे।

दो बच्ची समेत तीन को भर्ती कर बाकी को घर भेज दिया गया

सुबह सभी लोगों ने घर आने के लिए दस हजार रुपया में एक वैन बुक कराई। वैन जब झाझापाड़ा के पास पहुंची तो चालक नियंत्रण खो बैठा और वैन बीच सड़क में पलट गई।

वैन की नीचे दब जाने से वृद्धा की मौत हो गई और गिर जाने के कारण विजय सोरेन, विनोद सोरेन, पांच साल की मर्शिला हेम्ब्रम, राजेश सोरेन, रिशेला हेम्ब्रम, लाल टुडू, लुखिदा सोरेन, फूलमनी मरांडी, मिरुदी मुर्मू, चुड़की सोरेन, विजय टुडू, सुमी मुर्मू, बुधनी टुडू,मेगीना मरांडी, ढाई साल की लुखी मरांडी, पाटो पहाड़िया, मिरुदी मरांडी, वकील हेम्ब्रम व विनोद सोरेन जख्मी हो गए।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मनोज राय मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

वहां से गंभीर रूप से घायल चार समेत सभी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया। अस्पताल में दो बच्ची समेत तीन को भर्ती कर बाकी को घर भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker