झारखंड

झारखंड : बॉडीगार्ड मौत मामले में बिश्रामपुर के BJP विधायक प्रतिनिधि के खिलाफ FIR

पलामू : बिश्रामपुर से भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी (BJP MLA Ramchandra Chandravanshi) के प्रतिनिधि इदरीश हवारी के Private Body Guard खादिम रसूल की मौत के मामले में इदरीश हवारी के खिलाफ IPC की धारा 304 और 27 Arms Act के तहत FIR दर्ज किया गया है।

इसके अलावा Police ने MLA प्रतिनिधि का Licensee हथियार और गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

गौरतलब है कि बुधवार की रात बिश्रामपुर थाना क्षेत्र में इदरीश हवारी के लाइसेंसी हथियार से गोली चलने के कारण उनके Private Body Guard खादिम रसूल की मौत हो गई थी।

बिश्रामपुर के SDPO सुरजीत कुमार ने बताया कि पूरे मामले में FIR दर्ज कर पुलिस आगे का अनुसंधान कर रही है। इदरीश हवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

मृतक खादिम रसूल की पत्नी ने एफआइआर दर्ज करवाई है

मृतक खादिम रसूल की Wife अकबरी खातून ने पूरे मामले में FIR दर्ज करवायी है। पुलिस को दिए गए आवेदन में उन्होंने लिखा है कि उनके पति किसी भी तरह का हथियार चलाने में सक्षम नहीं थे।

उनकी चार लड़की और एक लड़का है। खादिम रसूल ही पूरे परिवार का एकमात्र सहारा थे। इदरीश हवारी के लाइसेंसी राइफल से ही उनके पति को गोली लगी है।

उधर, मृतक खादिम रसूल के शव का गुरुवार को MMCH में Post Mortem किया गया।

उसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। इदरीश हवारी रेहला में मुहर्रम के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बिश्रामपुर लौटे थे कि यह अनहोनी घटना घट गई।

बिश्रामपुर में गाड़ी के अंदर ही गोली चली थी। गोली सीधे खादिम रसूल के सिर में लग गई थी। खादिम रसूल को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें MMCH Refer कर दिया था।

MMCH में पहुंचने के बाद डॉक्टरों द्वारा खादिम रसूल को मृत घोषित कर दिया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker