क्राइमझारखंड

झारखंड : नाबालिग से साथ फरार दो पत्नियों का पति गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक हेसमी गांव के रहने वाले राजकेस्वर नायक की दो पत्नियां हैं, वह दूसरी पत्नी सोनिया कुमारी के मायके लचरागढ़ हरिजन टोली में रहकर छोटा मोटा काम किया करता है

सिमडेगा: जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हेसमी गांव का एक शख्स तीन मई को एक नाबालिग के साथ फरार हो गया, जिसे पुलिस (police) ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक हेसमी गांव के रहने वाले राजकेस्वर नायक की दो पत्नियां हैं। वह दूसरी पत्नी सोनिया कुमारी के मायके लचरागढ़ हरिजन टोली (Harijan Toli) में रहकर छोटा मोटा काम किया करता है। उसने पहली पत्नी को घर मांडर थाना क्षेत्र के हेसमी रखा है।

लचरागढ़ हरिजन टोली में रहने के दौरान राजेश्वर नायक ने रस नगर हरिजन टोली निवासी जत्रु नायक की नाबालिग पुत्री को प्रेम जाल में फंसाकर तीन मई को उसे लेकर घर से फरार हो गया।

इस संबंध में जत्रु नायक ने कोलेबिरा थाने में राजकेस्वर नायक (Rajkeswar Nayak) के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

आरोपित को पुलिस ने उसे सिमडेगा जेल भेज दिया

इधर, कोलेबिरा थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली कि आरोपित रांची (Ranchi) जिले के अंगड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशपुर गांव में नाबालिग लड़की के साथ छिपकर रह रहा है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में छापेमारी कर आरोपित को नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे सिमडेगा जेल भेज दिया है।

नाबालिग लड़की की मेडिकल जांच के लिए सदर हॉस्पिटल सिमडेगा (Sadar Hospital Simdega) भेजा गया है। इस संबंध में कोलेबिरा थाना में कांड संख्या 26/2022 के तहत मामला दर्ज है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker