झारखंड

लातेहार में सड़क दुर्घटना एक की मौत, 7 घायल

लातेहार: जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत दोमुहान के पास NH 75 पर ऑटो रिक्शा और टाटा मैजिक ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में मनिका निवासी कमलेश ठाकुर (22) की मौत (Death) घटनास्थल पर ही हो गई।

जबकि सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मनिका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए लातेहार रेफर किया गया।

घायलों में टेंपू चालक रिंकू नायक, काव्या कुमारी ,मंजू देवी ,छोटी कुमारी , निशी कुमारी ,दुलारी देवी और आयांश कुमार शामिल हैं। सभी मनिका प्रखंड मुख्यालय के निवासी हैं।

जानकारी के अनुसार मनिका प्रखंड मुख्यालय निवासी सुरेश ठाकुर के परिवार के सदस्य टेंपो पर सवार होकर चंदवा स्थित नगर भगवती मंदिर में पूजा अर्चना (Offer Prayers) करने जा रहे थे।

शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया

इसी दौरान दोमुहान के पास विपरीत दिशा से आ रहे टाटा मैजिक ट्रक ने ऑटो रिक्शा को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कमलेश ठाकुर की मौत (Death) घटनास्थल पर ही हो गई। इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों (Local People) ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी ।

जिसके बाद थाना प्रभारी शुभम कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) पहुंचाया।

वहीं शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया। दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त (Accident) वाहनों को सड़क से हटवाया और यातायात को सुचारू किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker