झारखंड

लोहरदगा में युवा सद्भावना मंच ने किया परिचर्चा का आयोजन

लोहरदगा : स्थानीय बलदेव साहू कॉलेज स्थित बहुद्देश्यीय भवन में शनिवार को युवा सद्भावना मंच (Youth Sadbhavna Manch) ने एक परिचर्चा का आयोजन किया गया। परिचर्चा में बीएस कॉलेज के छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

आपस में विचारों को साझा करे युवा पीढ़ी : डीसी

परिचर्चा में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद जिले के उपायुक्त डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण (Dr. Waghmare Prasad Krishna) ने कहा कि युवा पीढ़ी आपस में विचारों को अवश्य साझा करे। सभी का जीवन एक जैसा ही है और समस्याएं भी एक जैसी ही हैं।

अगर एक-दूसरे के साथ बैठकर बातें करेंगे, तो समस्याओं का हल अवश्य निकलेगा। विचारों का आदान-प्रदान बहुत जरूरी है।

बातचीत में अच्छी बातें भी निकल कर आती हैं। परिचर्चा में आये वृद्ध हों या युवा हों, जिनके विचार अच्छे हों और जो अच्छा इंसान हो, उसकी कोई तुलना नहीं है।

एसपी ने युवाओं से की सोशल मीडिया के सदुपयोग की अपील

पुलिस अधीक्षक आर रामकुमार ने कहा कि युवा सोशल मीडिया (Social media) का सदुपयोग करें न कि उसका दुरुपयोग। सोशल मीडिया का अगर दुरुपयोग करेंगे तो इसमें कानूनी कार्रवाई का भी प्रावधान है।

सोशल मीडिया से अच्छी जानकारी हासिल करें। अपना भविष्य बनाएं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा युवाओं के उत्थान के लिए कई कार्य किये जा रहे हैं।

कार्यक्रम में अनुमण्डल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल, जिला परिवहन पदाधिकारी अमित बेसरा, भूमि सुधार उपसमाहर्ता मनीषा तिर्की, बड़ी संख्या में शिक्षक-शिक्षिकाएं व छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker