झारखंड

लोहरदगा रेलवे स्टेशन से Bandhan Bank लूट कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

पूछताछ में उसने अपना नाम राजेश पाल बताया है

लोहरदगा: झारखंड के गोड्डा जिला स्थित बंधन बैंक (Bandhan Bank) से 28 फरवरी को लगभग 17 लाख रुपये की लूट की घटना में शामिल एक और मास्टरमाइंड को आरपीएफ ने लोहरदगा रेलवे स्टेशन से धर दबोचा है। ये आरोपित भी बिहार का ही रहने वाला है।

आरपीएफ की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गोड्डा जिला के महागामा थाना स्थित बंधन बैंक में 28 फरवरी को लूट कांड में शामिल मास्टरमाइंड लोहरदगा रेलवे स्टेशन अपनी पल्सर बाइक को लेने लोहरदगा रेलवे स्टेशन आ रहा है। लोहरदगा पहुंचते ही आरपीएफ की टीम ने उसे गिरफ्तार किया।

उसकी पहचान बिहार के समस्तीपुर जिला के मुसलीघरारी थाना क्षेत्र के मुसलीघरारी गांव निवासी रामभरोसे पॉल के पुत्र राजेश कुमार पाल के रूप में हुई है।

आरोपित को आरपीएफ प्रभारी कमलेश सोरेन के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया।

इस टीम में एसआईबी के किशोर धान, सिटी कॉन्स्टेबल हरफूल, सिटी कॉन्स्टेबल पवनदीप बलियान, बजरंगी राम, डीएन मांझी, अमरेन्द्र किशोर सिविल ड्रेस में लोहरदगा रेलवे स्टेशन में आस पास उसकी घेराबंदी किए हुए थे।

जय माता दी होटल में छिपकर रह रहा था

पूछताछ में उसने अपना नाम राजेश पाल बताया है। उसने यह भी बताया कि वह फिलहाल रांची रेलवे स्टेशन ओवरब्रिज के समीप जय माता दी होटल में छिपकर रह रहा था।

उसने अपनी पल्सर मोटरसाइकिल को लोहरदगा रेलवे स्टेशन के पार्किंग में ही छोड़ दिया था। जिसे लेने के लिए वह आया हुआ था।

इसके पूर्व लोहरदगा सदर पुलिस के सहयोग से गोड्डा पुलिस ने लूटकांड के मुख्य अभियुक्त बॉम्बे कुमार को नदिया पानी टंकी मैदान के पास स्थित नरेश कुमार के किराए के मकान से दो दिन पहले गिरफ्तार किया था

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker