क्राइमझारखंड

झारखंड : अपनों ने किया कुकर्म, नाबालिग बच्ची हो गई गर्भवती, पुलिस ने तीनों आरोपियों को…

जमशेदपुर: 14 साल की एक नाबालिग बच्ची (Minor Girl) से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। मामला चक्रधरपुर शहर (Chakradharpur City) से 5 किलोमीटर दूर एक गांव का बताया जा रहा है।

नाबालिग के माता-पिता ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को हिरासत (Custody) में ले लिया है। बुधवार को शाम में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नाबालिग 4 महीने की गर्भवती

बताया जाता है कि नाबालिग के चार महीने की गर्भवती (Pregnant) होने पर परिवार को इसकी जानकारी मिली। परिजनों ने मामले की जानकारी गांव के मुंडा को दी।

इस मामले को लेकर बुधवार सुबह गांव में मुंडा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें चक्रधरपुर थाना (Chakradharpur Police Station) में मामला दर्ज कराने का निर्णय लिया गया।

पीड़िता ने मां और भाभी को बताई पीड़ा

पीड़िता (Victim) ने अपनी मां और भाभी को बताया है कि रिश्ते में चाचा लगने वाला उमेश गुइया, चचेरे भाई सन्नी गुइया व रिश्ते में भांजा लगने वाला रमेश बोदरा ने पांच माह पहले बगल के एक घर में बुलाकर ले गए।

इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग (Minor) के परिजनों ने बताया कि उमेश गुइया व सन्नी गुइया विवाहित हैं। रिश्ते में चाचा लगने वाला उमेश शादीशुदा (Married) है और उसका एक पांच साल का बेटा भी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker