करियरझारखंड

झारखंड : यहां CCTV कैमरों की निगरानी में होगी JAC की मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा

बोकारो जिला में मैट्रिक की परीक्षा के लिए 66 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं

बोकारो : जिले में जैक की मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगी।

स्टूडेंट्स को सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में परीक्षा देनी होगी। डीईओ नीलम आइलिन टोप्पो ने बताया कि जिले में मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए सभी परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेंगे।

वहीं, परीक्षा केंद्रों के हर कक्ष में सोशल डिस्टेंसिंग के अनुसार परीक्षार्थियों के बैठने का इंतजाम किया जायेगा। साथ ही, मास्क पहने हुए परीक्षार्थियों को ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने दिया जायेगा।

बता दें कि बोकारो जिला में मैट्रिक की परीक्षा के लिए 66 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं। वहीं, इंटरमीडिएट की परीक्षा के 50 केंद्र बनाये गये हैं।

झारखंड : यहां CCTV कैमरों की निगरानी में होगी JAC की मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा

जिले में जैक (झारखंड एकेडमिक काउंसिल) मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा में 43 हजार 873 परीक्षार्थी शामिल होंगे।

जैक की मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए जिले के चास प्रखंड में सबसे ज्यादा परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं।

मैट्रिक की परीक्षा के लिए चास प्रखंड में 18, गोमिया में नौ, चंदनकियारी में सात, चंद्रपुरा में सात, जरीडीह में छह, पेटरवार में छह, नावाडीह में पांच, कसमार में चार और बेरमो में चार परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं। इन केंद्रों पर कुल 24 हजार 708 परीक्षार्थी मैट्रिक की परीक्षा लिखेंगे।

झारखंड : यहां CCTV कैमरों की निगरानी में होगी JAC की मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा

वहीं, जैक इंटरमीडिएट की परीक्षा के लिए चास में 14, जरीडीह में छह, बेरमो में चार, पेटरवार में चार, चंदनकियारी में तीन, चंद्रपुरा में तीन, नावाडीह में तीन, गोमिया में दो और कसमार में एक परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं।

इन केंद्रों पर इंटर आर्ट्स के 13 हजार 372, इंटर कॉमर्स के एक हजार 966 और इंटर साइंस के तीन हजार 827 परीक्षार्थी परीक्षा लिखेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker