झारखंड

झारखंड : UPA विधायकों की बैठक शुरू, लगेज के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे विधायक

रांची: झारखंड में चल रहे राजनीतिक उठापटक (Political upheaval) के बीच लगातार यूपीए विधायकों (UPA MLAs) के बैठकों का दौर जारी है।

शुक्रवार को यूपीए विधायकों की दो बार बैठक हुई थी। शनिवार को भी मुख्यमंत्री आवास में यूपीए विधायकों की बैठक शुरू हो गई है।

बताया जाता है कि यूपीए विधायकों को जल्द ही Chhattisgarh शिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा कि क्योंकि मुख्यमंत्री आवास में पहुंचे विधायक अपने साथ लगेज लेकर आये हैं। सभी के गाड़ी के अंदर सूटकेस भी देखा जा रहा है।

जितने भी विधायक पहुंच रहे हैं सभी की गाड़ी के अंदर कमोबेश एक एक सूटकेस दिख रहा है। माना जा रहा है विधायक सूटकेस (Suitcase) में जरूरी सामानों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंच रहे हैं।

सरकार में सब कुछ ठीक : स्वास्थ्य मंत्री

मुख्यमंत्री आवास पहुंचने पर पत्रकारों से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री Banna Gupta ने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सपने देख रही है तो देखते रहे उनके सपने मुंगेरीलाल के हसीन सपने ही साबित होंगे।

उन्होंने कहा कि जब से सरकार बनी है तभी से भाजपा सरकार गिराने में लगी है लेकिन हमारी सरकार पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

तीन साल पूरा कर चुकी है और अगले दो साल पूरा करने के बाद हम फिर से सरकार बनाकर वापस सत्ता में आएंगे। उन्होंने कहा कि यूपीए का कॉन्फिडेंस लेवल (Confidence level) पूरा हाई है, क्योंकि हमारी सरकार मजबूत है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker