झारखंड

झारखंड : हो गया चमत्कार, इस मंदिर में नंदी बाबा और नाग देवता पीने लगे दूध, इसके बाद…

गौरतलब है कि आज पवित्र सावन के महीने का तीसरा दिन भी है

चाईबासा : हमारे देश में रह-रह कर इधर-उधर चमत्कार के घटनाएं (Miraculous Events) होती रहती हैं और इससे ईश्वरीय शक्ति तथा आस्था को जोड़कर भी देखा जाता है।

बताया जाता है गुरुवार को चाईबासा के श्री श्री सिद्धेश्वर नाथ मंदिर (Sri Sri Siddheshwar Nath Temple) (माहुलसाईं) में अद्भुत दृश्य देखने को मिला। मंदिर में स्थित शिवलिंग, नंदी बाबा, त्रिशूल व नाग देवता को दूध पीते देखा गया।

इसकी जानकारी मिलते ही भारी बारिश के बीच बड़ी संख्या में महिलाएं एवं पुरुष मंदिर पहुंचे और अपने हाथों से भगवान को जल एवं दूध पिलाया। गौरतलब है कि आज पवित्र सावन (Sawan) के महीने का तीसरा दिन भी है।

झारखंड : हो गया चमत्कार, इस मंदिर में नंदी बाबा और नाग देवता पीने लगे दूध, इसके बाद…-Jharkhand: Miracle happened, Nandi Baba and Nag Devta started drinking milk in this temple, after that…

19 साल पहले भी ऐसा हुआ था

इस संबंध में मंदिर के पुजारी प्रभाकर तिवारी (Prabhakar Tiwari) ने कहा कि आज से 19 वर्ष पूर्व भी ऐसी अद्भुत घटना मंदिर में हो चुकी है। यह कहीं ना कहीं एक चमत्कार की तरह है।

लोगों में आस्था बढ़ने लगी है और मंदिर में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लगातार बारिश होने के बावजूद मंदिर में भक्तों का आना जारी है। नंदी बाबा (Nandi Baba) के मुंह में दूध से भरा चम्मच लगाने पर ही दूध गायब हो जा रहा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker