झारखंड

Ram Navami Festival : पलामू में असामाजिक तत्वों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश

साथ में पुलिस उप महानिरीक्षक राजकुमार लकड़ा भी थे

मेदिनीनगर: रामनवमी त्योहार को लेकर क्षेत्र में पूरी तरह से शांति व्यवस्था बनाए रखें। पर्व को लेकर तत्पर रहें और पूरी मुस्तैदी के साथ विधि व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखें।

पुलिस पदाधिकारी एवं दंडाधिकारी समन्वय बनाकर रखें और असामाजिक तत्वों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करना सुनिश्चित करें।

यह बातें आयुक्त जटा शंकर चौधरी ने कही। वे शुक्रवार को रामनवमी पर्व को लेकर लातेहार जिले के बालुमाथ प्रखंड- सह-अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण कर रहे थे। साथ में पुलिस उप महानिरीक्षक राजकुमार लकड़ा भी थे।

मौके पर आयुक्त ने कहा कि अराजक तत्वों असामाजिक एवं सांप्रदायिक गतिविधियों में संलग्न व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखें। आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर त्वरित कार्रवाई करें।

आकस्मिक स्थिति से निपटने के लिए तत्पर रहने का निर्देश दिया

उन्होंने कहा कि सरकार एवं आपदा प्रबंधन द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन सुनिश्चित कराएं। जुलूस एवं अखाड़ा समिति के आयोजकों, सदस्यों से संपर्क एवं समन्वय रखते हुए त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनायें।

उन्होंने सभी पदाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को सक्रिय रहकर कार्य करने पर बल दिया। साथ ही प्रतिनियुक्त पदाधिकारी एवं जवानों के साथ-साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी एवं थाना प्रभारी को भ्रमणशील रहने का सख्त निर्देश दिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक ने सीमावर्ती क्षेत्रों, संवेदनशील, अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में विशेष नजर रखने का निदेश दिया। उन्होंने किसी भी आकस्मिक स्थिति से निपटने के लिए तत्पर रहने का निर्देश दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker