झारखंड

धनबाद में आर्थिक तंगी की वजह से मां और बेटे ने दी जान, फंदे से झूलता मिला शव

धनबाद: झरिया थाना क्षेत्र के फुलारीबाग में शुक्रवार की सुबह (Morning) मां और बेटे की संदिग्ध अवस्था में शव (Deadbody) मिलने से क्षेत्र में सनसनी (Sensation) फैल गई।

मृतक की पहचान तारा पदो नन्दी (55) और उसकी बुजुर्ग मां के रूप में की गई है। मृतक तारा पदो नन्दी का शव (Deadbody) घर में ही फंदे से झूलता मिला, जबकि उसकी बुजुर्ग मां की लाश पास में ही कुंए में तैरती हुई पाई गई।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों (Local People) ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

बेटे को फांसी से झूलता देख मां ने भी कुएं में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली

बताया जाता है कि मृतक तारा पदो नन्दी के घर की आर्थिक स्थिति (Economic Condition) ठीक नहीं थी। वे फेरी का काम करता था।

कुछ दिन पूर्व तारा पदों नंदी का पत्नी आर्थिक तंगी से आजिज होकर अपने पति से झगड़ा (Fight) कर अपने बच्चे के साथ घर से चली गई थी।

इससे तारा पदों काफी तनाव (Stress) में था। बताया जा रहा है कि इसके बाद तारा पदो शराब भी पीने लगा था।

घटना को लेकर अंदेशा जताया जा रहा है कि बेटे को फांसी से झूलता देख उसकी बूढ़ी मां ने भी कुएं में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। झरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

आर्थिक तंगी (Economic Condition) के कारण मां-बेटे की आत्महत्या (Suicide) मामले में झरिया CO प्रमेश कुशवाहा ने बताया कि घटना बहुत ही दुखद है, घटना को अंजाम आर्थिक तंगी के कारण अंजाम दी गई है या तनाव (Stress) में आकर यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker